Move to Jagran APP

Gurdaspur News: एटीएम से पैसे निकलवाने गए दो युवकों को हमला कर किया जख्मी, तीन गिरफ्तार

पंजाब के गुरदासपुर में एटीएम से पैसे निकलवाने गए दो युवकों को हमला कर जख्‍मी कर दिया। थाना कलानौर पुलिस ने सातों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया था जिनमें से तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Fri, 17 Feb 2023 10:22 AM (IST)
Hero Image
एटीएम से पैसे निकलवाने गए दो युवकों को हमला कर किया जख्मी, तीन गिरफ्तार
जागरण संवाददाता, गुरदासपुर: मिडिल स्कूल अगवान के पास सात आरोपितों ने हमला कर चार लोगों को जख्मी कर दिया। थाना कलानौर पुलिस ने सातों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया था, जिनमें से तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: Muktsar Crime News: गोदाम से 70 बोरी चावल चोरी करने वाले चोरों की पुलिस ने की पहचान, छह के खिलाफ केस दर्ज

काबलजीत सिंह पुत्र जागीर सिंह निवासी अगवान ने बताया कि उसका भतीजा विशालदीप सिंह और अरमानदीप सिंह कलानौर से एटीएम से पैसे निकलवाने के लिए गए थे। उनके भतीजों ने उन्हें फोन कर बताया कि आरोपितों ने उनके साथ मारपीट की है और गाड़ी में बैठकर फरार हो गए हैं।

वह अपने साथी शमशेर सिंह व जसकरण सिंह के साथ अपने भतीजों को कलानौर से लेने जा रहे थे तो शाम करीब 4.40 बजे मिडिल स्कूल अगवान के पास पहुंचने पर पहले से ही वहां पर मौजूद आरोपितों ने हमला कर उन्हें भी जख्मी कर दिया।

यह भी पढ़ें:  Chandigarh News: हाइड्रोलिक मल्टीपल यूनिट ट्रेन का ट्रायल असफल, 50 मीटर दूरी पर ही हांफा इंजन

पुलिस ने आरोपित चन्नप्रीत सिंह, हुसनप्रीत सिंह, जोबनप्रीत सिंह, अर्पणदीप सिंह, सहबाजप्रीत सिंह, निरंजन सिंह, अर्शदीप सिंह निवासी अगवान के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। इनमें से तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिन्हें नाबालिग होने के कारण बाल सुधार घर होशियारपुर भेज दिया गया है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।