Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurdaspur Crime: कार में ऊंची आवाज में गाने चलाने से रोका तो किया हमला, दस ने मिलकर एक को किया जख्मी

कार में ऊंची आवाज में गाने चलाने से रोकने पर आरोपित व्यक्ति के घर में घुस आए और उसे घसीट कर बाहर ले गए। दस आरोपितों ने हमला कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Thu, 23 Feb 2023 09:58 AM (IST)
Hero Image
कार में ऊंची आवाज में गाने चलाने से रोका तो किया हमला

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर: गांव मेघियां में कार में ऊंची आवाज में गाने चलाने से रोकने पर दस आरोपितों ने हमला कर एक व्यक्ति को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। उसे इलाज के लिए कम्युनिटी हेल्थ सेंटर जगतपुर कलां में दाखिल कराया गया है।

आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज

थाना पुरानाशाला पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जसबीर सिंह पुत्र निर्भय सिंह निवासी मेघियां ने बताया कि उसकी रिहायश के सामने आरोपितों का दस मरले का प्लाट है। वहां उन्होंने गाड़ियां खड़ी करने के लिए जगह बना रखी है।

मारपीट के ताकण गंभीर रूप से जख्मी

शाम करीब सात बजे आरोपित अपनी गाड़ियों में लगे म्यूजिक सिस्टम की आवाज ऊंची कर शोर-शराबा कर रहे थे। उसने उन्हें ऐसा करने से रोका तो आरोपित उसके घर में घुस आए और उसे घसीट कर बाहर ले गए। आरोपितों ने मारपीट कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

आरोपितों की तलाश के लिए छापेमारी

मामले के जांच अधिकारी एएसआइ जगदीश सिंह ने बताया कि आरोपित सतनाम सिंह, साबी, अमृतपाल सिंह, परमजीत कुमार, विशाल निवासी मेघियां सहित दस अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़ें - Faridkot: सरपंच ने पंचायती जमीन में लगे वृक्ष बेच कर राशि खुर्द बुर्द की, आरोपित सरपंच के खिलाफ मामला दर्ज

चोरी किया मोटरसाइकिल बेचने जा रहा काबू

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर: नबीपुर बाइपास से थाना सदर की पुलिस ने एक आरोपित को चोरी के मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है। एएसआइ बख्शीश सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ स्पेशल नाकाबंदी कर रखी थी।

इस बीच आरोपित मलकीत सिंह निवासी नीवीं पत्ती भागोवाल, थाना किला लाल सिंह बटाला को चोरी के मोटरसाइकिल के साथ काबू किया गया। उसने पठानकोट से बाइक चोरी की थी।

यह भी पढ़ें - ISIS आतंकी की ब्रिटिश दुल्हन को अदालत से झटका, नहीं मिला ब्रिटेन का रिटर्न टिकट; 5 प्वाइंट में जानें सबकुछ

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें