Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गुरदासपुर के अस्पताल में दबंगों की गुंडागर्दी, दो मरीज किए घायल; हॉस्पिटल में आखिर क्यों चले तेजधार हथियार?

Punjab News गुरदासपुर के सिविल अस्पताल में देर रात कुछ लोगों ने गुंदगर्दी की। इस घटना में दो लोग घायल हो गए। हमले की वजह पैसों का लेन-देन बताई जा रही है। कुछ लोगों ने बीती सोमवार देर रात सिविल अस्पताल में घुसकर गुंडागर्दी की। आरोपितों ने तेजधार हथियारों से हमला कर दो लोगों को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Tue, 14 May 2024 05:45 PM (IST)
Hero Image
गुरदासपुर के अस्पताल में दबंगों की गुंदागर्दी, दो मरीज किए घायल

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर। Punjab News: पैसों के लेन-देन के मामले में कुछ लोगों ने सोमवार देर रात सिविल अस्पताल में घुसकर गुंडागर्दी की। आरोपितों ने तेजधार हथियारों से हमला कर दो लोगों को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। उनका सिविल अस्पताल में ही इलाज चल रहा है। थाना सदर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

सिविल अस्पताल में भर्ती जख्मी जगजीत सिंह ने बताया कि उसके चाचा का बेटा अमेरिका रहता है। गांव खोखर राजपूतां का रहने वाला एक युवक कुछ समय पहले ही अमेरिका गया था।

इस दौरान उसके चाचा के बेटे ने उसकी कुछ पैसे देकर सहायता की थी। अब उक्त युवक वहां काम पर लग चुका है। इसके चलते चाचा के बेटे ने उससे पैसे वापस मांगे तो वह टालमटोल करने लगा। इस दौरान दोनों की कहासुनी हो गई। इस पर चाचा के बेटे ने मामले की जानकारी अपने स्वजनों की दी।

यह भी पढ़ें- Punjab News: खालिस्तानी समर्थक नारे लिखने के आरोप में SFJ के तीन कार्यकर्ता गिरफ्तार, गुरपतवंत पन्नू का करते थे समर्थन

परिवार पर बोला हमला

उन्होंने आगे इसे लेकर उक्त युवक के स्वजनों के साथ बात की। सोमवार को दोनों पक्षों में राजीनामे की बात चल रही थी। इस दौरान उक्त युवक का भाई अपने कुछ साथियों के साथ मौके पर पहुंच गया और बहसबाजी करनी शुरू कर दी।

इस दौरान आरोपितों ने उनके परिवार पर हमला कर दिया। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे गांव के लोगों ने आरोपितों को वहां से खदेड़ दिया।

वह चाचा के बेटे को जख्मी हालत में इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले आए। उसे अस्पताल में भर्ती कराने के बाद वे आईसीयू के बाहर खड़े थे।

दो युवकों का अमेरिका में पैसों के लेन-देन को लेकर हुआ तकरार

इस बीच कुछ युवक तेजधार हथियारों से लैस होकर मौके पर पहुंचे और उन्हें हमला कर जख्मी कर दिया। उधर, थाना सदर के प्रभारी अमनदीप सिंह ने बताया कि गांव दबूड़ी और खोखर राजपूतां के दो युवकों का अमेरिका में पैसों के लेन-देन को लेकर तकरार हुआ था।

दोनों पक्षों में राजीनामे के दौरान झगड़ा हो गया था। इसके बाद खोखर राजपूतां वाले पक्ष ने दबूड़ी वाली पार्टी पर सिविल अस्पताल में हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि कुछ हमलावरों की पहचान कर ली गई है, जबकि कुछ की पहचान की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Polling Booth Rules: पोलिंग बूथ पर किया ये काम तो खानी पड़ सकती है जेल की हवा, फटाफट जान लें क्या हैं मतदाता के नियम