Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurdaspur Accident News: अमृतसर-पठानकोट NH पर भीषण सड़क हादसा, ट्रॉली से टकराई कार; 3 दोस्तों की दर्दनाक मौत

गुरदासपुर के गांव नौशहरा मज्झा सिंह के पास सोमवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। नेशनल हाईवे पर एक कार ट्रैक्टर-ट्रॉली से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में सवार तीन दोस्तों की मौके पर मौत हो गई। हादसे में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ है। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaUpdated: Mon, 18 Sep 2023 03:30 PM (IST)
Hero Image
अमृतसर-पठानकोट नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, ट्रॉली से टकराई कार (फोटो- जागरण)

गुरदासपुर, जागरण संवाददाता। Punjab Accident News अमृतसर-पठानकोट नेशनल हाईवे पर गांव नौशहरा मज्झा सिंह के पास एक दर्दनाक हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई है। जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घायल को इलाज के लिए निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

हादसा उस समय हुआ जब चारों दोस्त अपनी स्विफ्ट डिजायर कार (Car Accident In Gurdaspur) में सवार होकर कस्बा धारीवाल से बटाला की ओर आ रहे थे। इस दौरान कार ट्रॉली के पीछे जा टकराई। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में तीन की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतकों की पहचान

मृतकों की पहचान रजतप्रीत पुत्र लेट जरनैल सिंह निवासी फज्जूपुर, भूपिंदर राय पुत्र संजीव कुमार निवासी धारीवाल और पंकज कुमार पुत्र विनोद शर्मा निवासी धारीवाल के तौर पर हुई है। हादसे में पंकज कुमार पुत्र रमेश कुमार निवासी फज्जूपुर गंभीर रूप से घायल हो गया।

ये भी पढ़ें- Gurdaspur Crime News: गाड़ी में बुरी तरह से बांध रखा पशुधन बरामद, एक गिरफ्तार और दो फरार

रजतप्रीत चला रहा था गाड़ी

मृतक पंकज कुमार अध्यापक था और दो बहनों का इकलौता भाई था। हादसे के समय रजतप्रीत गाड़ी चला रहा था। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली चालक जसबीर सिंह पुत्र स्वर्ण सिंह निवासी लोपोके के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

मृतकों के परिजनों ने क्या बताया?

मृतकों के परिजनों के अनुसार, चारों दोस्त शाम को घर से बटाला जाने के लिए निकले थे। इस दौरान गांव नौशहरा मज्झा सिंह के पास हादसा हो गया। जख्मी पंकज कुमार ने फोन कर हादसे के बारे में बताया कि उनकी कार एक ट्रॉली के पीछे टकरा गई है। इसके बाद वे मौके पर गए और सभी को कार से बाहर निकाला।

मौके पर पहुंचे एएसआई मोहन सिंह ने बताया कि मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिए गए हैं। ट्रैक्टर ट्रॉली चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें- लुधियाना से दिल्ली के लिए डायरेक्ट फ्लाइट चाहते हैं कारोबारी, इस वजह से व्यापार पर पड़ रहा बुरा असर