Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurdaspur: बदमाशों की खुलेआम दादागिरी, व्हाट्सएप कॉल कर मांगी चार लाख रुपए की रंगदारी; तीन आरोपित गिरफ्तार

गुरदासपुर में व्हाट्सएप कॉल कर चार लाख रुपए की रंगदारी मांगने के तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। दीपक सैनी नाम के व्यक्ति को पैसे न देने पर धमकी मिली थी। आरोपियों ने कहा था कि यदि पैसे नहीं दिए गए तो परिवार को नुकसान पहुंचाया जाएगा। पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे कारतूस भी बरामद किए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Wed, 16 Aug 2023 04:26 PM (IST)
Hero Image
व्हाट्सएप कॉल कर मांगी चार लाख रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में तीन गिरफ्तार

गुरदासपुर, जागरण संवाददाता। थाना सिटी पुलिस ने व्हाट्सएप कॉल कर चार लाख रुपए की रंगदारी मांगने के तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। दीपक सैनी पुत्र अश्विनी सैनी निवासी गोल्डन एवेन्यू ने बताया कि वह लॉटरी स्टाल का काम करता है। उसे व्हाट्सएप पर किसी ने कॉल कर चार लाख रुपए की रंगदारी की मांग की।

पैसे न देने पर दी धमकी

पीड़ित ने धमकी देने वाले से उसका नाम और पैसे पहुंचाने के लिए जगह के बारे में पूछा तो उसने अपना नाम धन्ना निवासी लखनपाल बताया। आरोपित ने कहा कि पैसे पहुंचाने वाली जगह के बारे में बाद में बताया जाएगा। अगर पैसे की मांग पूरी न की गई तो उसे व उसके परिवार को नुकसान पहुंचाया जाएगा।

तीन आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

आरोपित उसके घर के पास घूमते रहते थे। इनमें से राज कुमार उर्फ कालू ने उसे रास्ते में रोककर कहा कि अगर वह धन्ना की मांग पूरी नहीं करेगा तो उसे व उसके परिवार को नुकसान पहुंचाया जाएगा। मामले के जांच अधिकारी एसआइ हरमेश कुमार ने बताया कि आरोपित राज कुमार उर्फ कालू निवासी संत नगर, रूपिंदर सिंह उर्फ भिंदा निवासी बब्बेहाली और मलकीत सिंह उर्फ गुल्लू निवासी लखनपाल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपियों से कारतूस बरामद

आरोपितों से 30 बोर के दो कारतूस और 32 बोर के पांच कारतूस भी बरामद किए गए हैं। आरोपितों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेने का प्रयास किया जा रहा है ताकि उनसे और पूछताछ की जा सके।