Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फतेहगढ़ चूड़ियां नगर कौंसिल में किरन महाजन ने संभाला कार्यभार, कहा- शहर के विकास के लिए उठाएंगे कदम

फतेहगढ़ चूड़ियां नगर कौंसिल में किरन महाजन ने कार्य साधक अधिकारी के तौर पर कार्यभार संभाल लिया है। उन्होंने कहा कि जनता के कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर हल किया जाएगा और शहर के विकास के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने शहरवासियों से संपत्तियों का प्रॉपर्टी टैक्स 30 सितंबर तक जमा करवाने की भी अपील की है।

By Sunil Kumar Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Wed, 18 Sep 2024 02:40 PM (IST)
Hero Image
ईओ किरन महाजन का स्वागत करते हुए स्टाफ।

संवाद सूत्र, फतेहगढ़ चूड़ियां। कार्यालय नगर कौंसिल फतेहगढ़ चूड़ियां में किरन महाजन ने कार्य साधक अधिकारी के तौर पर चार्ज संभाल कर कामकाज करना शुरू कर दिया है। उनका नगर कौंसिल कार्यालय में पहुंचने पर समूह स्टाफ ने स्वागत किया।

बातचीत करते हुए ईओ किरन महाजन ने कहा कि पब्लिक के कार्यों को पहल के आधार पर हल किया जाएगा और आमजन को कोई समस्या नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की योजनाओं को घर-घर लागू किया जाएगा और शहर के विकास के लिए आवश्यक कदम उठाए जाएंगे।

पंजाब सरकार की योजनाओं को घर-घर लागू किया जाएगा और शहर के विकास के लिए आवश्यक कदम उठाए जाएंगे। बिना किसी पक्षपात लोगों के मुद्दों को प्राथमिकता दिया जाएगा और शहर की सफाई, स्ट्रीट लाईटें आदि कार्यों को सुचारु रुप में चलाने के लिए तत्पर रहेंगे।

उन्होंने साथ ही शहर के लोगों को अनुरोध किया कि वह अपनी संपत्तियों का बनता प्रार्प्टी टैक्स सेल्फ एस्सेमेंट प्रणाली के माध्यम से 30 सितंबर तक कार्यालय नगर कौंसिल में जमा करवा कर 10 फीसदी छूट हासिल करें और 30 सितंबर के बाद कोई छूट नहीं मिलेगी। उन्होंने कहा कि 30 सितंबर के बाद जुर्माने/ब्याज सहित प्रार्प्टी टैक्स की वसूली की जाएगी।

गौरतलब है कि इससे पहले जहां पर तैनात ईओ भुपिंदर सिंह को नगर कौंसिल गुरदासपुर के साथ-साथ नगर कौंसिल कादियां और धारीवाल का अतिरिक्त चार्ज दिया गया है। इस मौके पर लेखाकार राकेश शर्मा, जेई मुनीत शर्मा, जूनियर सहायक सुनील कुमार गुलाटी, जूनियर सहायक पलविंदर सिंह, जूनियर सहायक ज्योति बाला, हरजिंदर सिंह, मुखतार सिंह, सौरव कुमार, अमरजीत कौर, तुषार सरीन, रमेश सोनी आदि उपस्थित थे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर