Move to Jagran APP

Gurdaspur: मामूली विवाद पर युवक के साथ मारपीट, केशों की बेअदबी और बाल पकड़कर घसीटी; 23 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

मामूली तकरार में सभ्रवाल फर्नीचर हाउस दोरांगला रोड के मालिक ने कारिंदों के साथ मिलकर एक व्यक्ति की जमकर मारपीट की। यही नहीं आरोपितों ने उसके केशों की बेअदबी करने के अलावा बालों से पकड़कर घसीटा। पुलिस ने 23 आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल सभी आरोपित फरार हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Wed, 04 Oct 2023 01:39 PM (IST)
Hero Image
गुरदासपुर में मामूली विवाद पर युवक के साथ मारपीट,
जागरण संवाददाता, गुरदासपुर। Gurdaspur Crime News: मामूली तकरार में सभ्रवाल फर्नीचर हाउस दोरांगला रोड के मालिक ने कारिंदों के साथ मिलकर एक व्यक्ति की जमकर मारपीट की। यही नहीं आरोपितों ने उसके केशों की बेअदबी करने के अलावा बालों से पकड़कर घसीटा। थाना सदर पुलिस ने 23 आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल सभी आरोपित फरार हैं।

ऑटो चालक ने पीड़ित से शुरू किया विवाद

पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है। बिक्रमजीत सिंह पुत्र मनोहर सिंह निवासी बथवाला बेरियां ने बताया कि वह अपनी कार पर गुरुद्वारा श्री चंद साहिब गाहलड़ी में माथा टेकने जा रहा था। दोरांगला रोड के पास एक ऑटो तेजी से रोड पर चढ़ गया, जिसके चलते कार उससे टकराने से बाल-बाल बची। इस दौरान आटो चालक बहसबाजी पर उतर आया।

पगड़ी उतारी और बाल पकड़कर घसीटा

इस दौरान वह सभ्रवाल फर्नीचर के मालिक सुखविंदर सिंह को इस बारे में बताने के लिए गया तो उसने अपने कारिंदों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया।

इसबीच आरोपित राकेश कुमार ने उसकी पगड़ी उतार डाली। आरोपित उसे बालों से पकड़कर खींचकर बाहर ले गए और उसके केशों की बेअदबी की। इस दौरान आस-पास के लोग एकत्र हो गए तो आरोपित दुकान के अंदर चले गए।

यह भी पढ़ें- पंजाब में जिंदगी पर भारी पड़ा ड्रग्स का डोज, नशे से 3 साल में 266 की मौत; बंठिडा में गईं सबसे ज्यादा जानें

कई आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

जांच अधिकारी एएसआइ हरजीत सिंह ने बताया कि आरोपित सुखविंदर सिंह सभ्रवाल निवासी हरदो बथवाला, राकेश कुमार निवासी हेमराजपुर,विसाखी निवासी हल्ला, थाना सदर और उनके 20 अज्ञात साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें- Ludhiana: मालगाड़ी के 4 डिब्बे पटरी से उतरे, तकनीकी खराबी से हुआ हादसा; पैसेंजर व गुड्स ट्रेनें हुईं प्रभावित

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।