Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muktsar Crime: स्कूल के सामने युवकों में झड़प के बाद तली गोली, दो घायल; जांच में जुटी पुलिस

डेरा बाबा नानक के सरकारी स्कूल के सामने दो नौजवानों ने एक स्कूली छात्र को किसी बात को लेकर पीटना शुरू कर दिया गया और बाद में पिस्तौल से फायर किया गया। इसी दौरान स्कूल का चौंकीदार तुरंत बाहर निकला और मुस्तैदी के साथ पिस्तौल चलाने वाले नौजवान का हाथ पकड़ लिया जिसके चलते गोली नीचे की तरफ चली और गोली के छर्रे चौंकीदार व दूसरे नौजवान को लग गई।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Wed, 18 Oct 2023 04:26 PM (IST)
Hero Image
युवकों में झड़प के बाद तली गोली, दो घायल, फाइल फोटो

संवाद सहयोगी, डेरा बाबा नानक। हलका डेरा बाबा नानक के सरकारी स्कूल के सामने दो मोटरसाइकिलों पर सवार नौजवानों की ओर से एक नौजवान को किसी बात को लेकर पीटना शुरू कर दिया गया और बाद में पिस्तौल से फायर किया (Pistol Fire in Front of School) गया। इसी दौरान स्कूल का चौंकीदार तुरंत बाहर निकला और मुस्तैदी के साथ पिस्तौल चलाने वाले नौजवान का हाथ पकड़ लिया, जिसके चलते गोली नीचे की तरफ चली और गोली के छर्रे चौंकीदार व दूसरे नौजवान को लग गई। घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया है।

नौवीं कक्षा के छात्र से थी रंजिश

स्कूल के चौकीदार गुरदयाल सिंह ने बताया कि दो मोटरसाइकिलों पर आए दो नौजवानों की ओर से स्कूल के बाहर खड़े नौवीं कक्षा के छात्र गुरसाहिन सिंह निवासी गांव हरुवाल को किसी पुरानी रंजिश के तहत पीटना शुरू कर दिया गया और बाद में उसे मारने के इरादे से एक नौजवान द्वारा पिस्तौल से फायर किया गया, जिसकी आवाज सुनकर वह तुरंत बाहर निकला और पिस्तौल वाले नौजवान का हाथ पकड़ लिया।

मौके से फरार हुआ आरोपित

इस दौरान नौजवान ने दूसरा फायर भी कर दिया, जो जमीन पर लगने के बाद गोली के छर्रे उसे व छात्र गुरसाहिन सिंह को लग गए, जिसके बाद उक्त लोग मौके से फरार हो गए, जबकि स्कूल स्टाफ द्वारा घायलों को सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया और मामले की शिकायत स्कूल स्टाफ द्वारा थाना डेरा बाबा नानक पुलिस को दी गई, जिसके बाद डीएसपी मनिंदर पाल सिंह व एसएचओ बिक्रम सिंह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे।

मारपीट करने वाले स्कूल के पुराने छात्र

डीएसपी मनिंदर पाल सिंह ने बताया कि डेरा बाबा नानक के सीनियर सेकेंडरी स्कूल लड़के के सामने नौवीं व दसवीं कक्षा के विद्यार्थियों में किसी बात को लेकर बहस हो गई, जिसके बाद एक गुट द्वारा बाहर से नौजवान बुलाए गए, जो कि पहले इसी स्कूल से बारहवीं कक्षा पास करके गए थे। उक्त विद्यार्थियों ने वहां पर आकर मारपीट की व फायर किए। उन्होंने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा अलग अलग टीमें बनाकर छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

उधर स्कूल प्रिंसिपल बिक्रमजीत सिंह चाहल ने बताया कि घटना के समय स्कूल में प्रार्थना चल रही थी। जिसके चलते कुछ विद्यार्थी बाहर थे। जिनमें झगड़ा हो गया।