Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: अपनी नापाक हरकत से बाज नहीं आ रहा पाकिस्‍तान, भारतीय सीमा पर फिर दिखा ड्रोन; BSF ने की फायरिंग

Punjab News पाकिस्‍तान की नापाक हरकत एक बार फिर देखने को मिली है। इस घटना की सूचना मिलते ही बीएसएफ के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे। भारतीय सीमा पर ड्रोन (Pakistan Drone) दिखाई दिया है। बीएसएफ के जवानों ने ड्रोन पर फायरिंग कर पाकिस्‍तान के प्‍लान को विफल कर दिया। पड़ोसी मुल्‍क पहले भी कई बार ऐसी हरकत कर चुका है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Fri, 23 Aug 2024 11:33 AM (IST)
Hero Image
भारतीय सीमा पर फिर दिखा पाकिस्‍तानी ड्रोन (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, डेरा बाबा नानक। भारतीय सीमा पर एक बार फिर पाकिस्‍तान की नापाक हरकत देखने को मिली। सीमा पर पाकिस्‍तानी ड्रोन (Pakistani Drone) दिखाई दिया। इसके बाद बीएसएफ के जवानों ने फायरिंग की।

बीएसएफ के सेक्टर गुरदासपुर के अधीन आती बीएसएफ की 117 बटालियन की बीओपी धर्म प्रकाश पर तैनात बीएसएफ जवानों ने गुरुवार की रात राष्ट्रीय सीमा के माध्यम से भारतीय क्षेत्र में प्रवेश हो रहे पाकिस्तान ड्रोन पर फायरिंग की।

जवानों ने दो राउंड किए फायर

जानकारी के मुताबिक गुरुवार की रात करीब 1 बजे सीमा पर तैनात बीएसएफ के जवानों ने आसमान में भारतीय सीमा पर पाकिस्तान ड्रोन को देखा जहां पर जवानों ने दो राउंड फायर किए।

इस घटना की सूचना मिलते ही बीएसएफ के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे। शुक्रवार सुबह से ही बीएसएफ और पुलिस जवानों की ओर से संबंधित इलाके में पहुंचकर सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

पाकिस्‍तान की नापाक हरकत विफल

पड़ोसी मुल्‍क आए दिन अपने नापाक मंसूबे से बाज नहीं आता है। वहीं भारतीय सेना पाकिस्‍तान की करतूत को विफल कर देती है। पाकिस्‍तान ड्रोन के माध्‍यम नशा तस्‍करी करने की कोशिश करता है। पहले भी कई बार बीएसएफ ड्रोन पर फायरिंग कर खदेड़ चुकी है।

यह भी पढ़ें: Punjab News: नाभा जेल ब्रेक कांड मामले में पंजाब पुलिस को बड़ी सफलता, 8 साल बाद मास्टरमाइंड रोमी हॉन्गकांग से गिरफ्तार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर