Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: गुरदासपुर में दिखा पाकिस्तानी ड्रोन, BSF जवानों ने की फायरिंग और फिर....

गुरदासपुर के बीएसएफ (BSF in Gurdaspur) की 113 बटालियन हेडक्वार्टर के पास बीएसएफ के जवानों ने शनिवार रात को पाकिस्तानी ड्रोन की एंट्री देखी। इसके बाद जवानों ने पाकिस्तानी ड्रोन पर फायरिंग की। इसके बाद ड्रोन का कुछ पता नहीं चल पाया। सेना ने इलाके में सर्च ऑपरेशन भी चलाया लेकिन सेना के जवानों को कोई खास सफलता हाथ नहीं लग पाई।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Updated: Sun, 07 Jul 2024 06:34 PM (IST)
Hero Image
गुरदासपुर में दिखाई दिया पाकिस्तानी ड्रोन, बीएसएफ ने चलाया सर्च ऑपरेशन।

संवाद सहयोगी, डेरा बाबा नानक। बीएसएफ के सेक्टर गुरदासपुर के तहत आने वाली बीएसएफ की 113 बटालियन हेडक्वार्टर शिकार माछियां पर तैनात बीएसएफ के जवानों ने शनिवार रात को सीमा में प्रवेश कर रहे पाकिस्तानी ड्रोन पर गोलियां चलाईं। शनिवार रात करीब 11 बजे बीओपी डिबीयन रोड पर तैनात बीएसएफ के जवानों ने रात के अंधेरे में पाकिस्तान की तरफ से भारतीय सीमा में प्रवेश करता ड्रोन देखा।

पाकिस्तानी ड्रोन पर की फायरिंग

पाकिस्तानी ड्रोन के प्रवेश को लेकर जवानों ने ड्रोन पर दो फायर किए और रोशनी वाला बम भी दागा। ड्रोन एक्टिविटी की सूचना मिलते ही बीएसएफ के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। रविवार को सुबह से ही 113 बटालियन के कमांडेंट असीखो पीटर, टूआईसी मनोज कुमार और एसएचओ बलविंदर सिंह सहित बीएसएफ व पुलिस के जवानों ने गांव पखोके टाहली साहिब, महमारा, ठेठरके आदि में सर्च अभियान चलाया।

ये भी पढ़ें: Punjab News: भाजपा नेता सुशील रिंकू ने चन्नी को भेजा 5 करोड़ का मानहानि नोटिस, बोले- समाज में छवि कर रहे खराब...

इस दौरान आने-जाने वालों की भी चेकिंग की गई, लेकिन कुछ भी संदिग्ध बरामद नहीं हुआ। थाना डेरा बाबा नानक पुलिस ने आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: Punjab News: शिवसेना नेता संदीप थापर केस पर बोले राज्यपाल पुरोहित, बोले- मेरी निगरानी में मामला; पुलिस को दिए ये खास निर्देश