Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: भारतीय सीमा में दिखा पाकिस्तानी ड्रोन, BSF जवानों ने की फायरिंग; दागे रोशनी बम

पंजाब (Punjab News) के गुरदासपुर में बीएसएफ के जवानों ने अंतरराष्ट्रीय सीमा पर भारतीय क्षेत्र में प्रवेश कर रहे पाकिस्तानी ड्रोन (Pakistani Drone in Punjab) पर फायरिंग की। इसके साथ ही जवानों ने रोशनी वाले बम दागे। घटना की सूचना मिलते जवानों ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया। हालांकि तलाशी अभियान के दौरान जवानों को कुछ भी संदिग्ध नहीं दिखाई दिया।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Updated: Mon, 05 Aug 2024 03:49 PM (IST)
Hero Image
भारतीय सीमा में दिखा पाकिस्तानी ड्रोन, BSF जवानों ने की फायरिंग (फाइल फोटो)।

संवाद सहयोगी, डेरा बाबा नानक। बीएसएफ के सेक्टर गुरदासपुर के तहत आने वाली बीएसएफ की 113 बटालियन की बीओपी डीबीन रोड पर ड्रोन एक्टिविटी देखी गई। इस दौरान तैनात बीएसएफ के जवानों ने रविवार रात अंतरराष्ट्रीय सीमा पर भारतीय क्षेत्र में प्रवेश कर रहे पाकिस्तानी ड्रोन पर फायरिंग व रोशनी वाले बम दागे।

जवानों ने की फायरिंग, दागे बम

जवानों ने रात करीब एक बजे पाकिस्तानी ड्रोन को भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करते देखा, जहां जवानों की ओर से तीन फायर किए गए और एक रोशनी बम दागा गया। घटना की सूचना मिलते ही बीएसएफ के अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

ये भी पढ़ें: 'तुम्हारे पास बहुत पैसे हैं, हमारा हिस्सा...', फतेहाबाद के व्यापारी से लखबीर और सत्ता ने मांगी रंगदारी

बीएसएफ और पुलिस ने चलाया सर्च अभियान

सोमवार सुबह से ही इलाके में बीएसएफ और पुलिस की ओर से सर्च अभियान चलाया जा रहा है। ज्ञात रहे कि बीएसएफ की 117 बटालियन की बीओपी शाहपुर पर भी गत दिनों बीएसएफ जवानों ने पाकिस्तानी ड्रोन पर फायरिंग की थी।

ये भी पढ़ें: Punjab News: अकाली सरकार के दौरान बेअदबी, SAD चीफ सुखबीर बादल ने मांगी माफी; जत्थेदार को दिया पत्र सार्वजनिक

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर