Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Crime News: घर से दाढ़ी कटवाने गए 'धोनी' का शव खेतों में पड़ा मिला, आखिर किस बात पर हो गया मर्डर?

घर से दाढ़ी कटवाने के लिए बाहर गए युवक की हत्या हो गई। गांव लखोवाल के खेत से शव बरामद हुआ। शुक्रवार सुबह कुछ लोगों ने खेत में किसी युवक का शव पड़े देखा तो पुलिस को सूचित किया। मृतक की पहचान राणा मसीह उर्फ धोनी (18) पुत्र वारिस मसीह के तौर पर हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

By Jagran News Edited By: Rajiv Mishra Updated: Fri, 31 May 2024 02:38 PM (IST)
Hero Image
घर से दाढ़ी कटवाने गए युवक की हुई हत्या (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर। गांव लखोवाल के खेत से 18 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ। शुक्रवार सुबह कुछ लोगों ने खेत में किसी युवक का शव पड़े देखा तो पुलिस को सूचित किया।

मृतक की पहचान राणा मसीह उर्फ धोनी (18) पुत्र वारिस मसीह निवासी लक्खोवाल के तौर पर हुई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

घर से दाढ़ी कटवाने के लिए निकला था युवक

मृतक के पिता वारिस मसीह ने बताया कि उनका बेटा राणा गुरुवार दोपहर को घर से यह कहकर निकला था कि वह दाढ़ी कटवाने के लिए जा रहा है। काफी देर तक जब वह लौटकर नहीं आया तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू कर दी लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया।

शुक्रवार सुबह उन्हें गांव के लोगों ने बताया कि राणा का शव खेतों में पड़ा हुआ है। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले उनका बेटा मेला देखने गया था वहां पर कुछ लोगों के साथ उसका झगड़ा हुआ था। झगड़े के दौरान उनका बेटा जख्मी हो गया था। उन्होंने संदेह जताया कि इसी रंजिश में उनके बेटे की हत्या की गई है।

यह भी पढ़ें- Punjab Weather Update: पंजाब में सबसे गर्म रहा फरीदकोट, पारा पहुंचा 48 डिग्री के पार; मौसम विभाग ने दी चेतावनी

पुलिस कर रही है कार्रवाई

घटनास्थल पर पहुंचे थाना सदर के प्रभारी अमनदीप सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक के परिवार का बयान दर्ज किए जा रहे हैं, जिसके बाद आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

यह भी पढ़ें- Amritsar News: यातायात नियम तोड़ने वाले सावधान!, 1115 कैमरों से पुलिस रखेगी शहर के चप्पे-चप्पे पर नजर