Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: क्रिकेट मैचों के लिए सट्टेबाजी करने वालों पर पुलिस ने चलाया चाबुक, एक गिरफ्तार और कई सामान बरामद

गुरदासपुर पुलिस ने क्रिकेट मैचों के लिए सट्टेबाजी करने वालों पर नकेल कसी है। पुलिस की तरफ से नेटवर्क तोड़ने का लगातार प्रयास जारी है। इसके तहत सोमवार को गुरदासपुर के संगलपुरा रोड पर एक सट्टेबाज के घर से पुलिस ने छापेमारी कर लाखों की भारतीय करेंसी और अन्य सामान बरामद किया गया था। इसके साथ ही एक सट्टेबाज को भी गिरफ्तार किया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Fri, 15 Sep 2023 12:21 PM (IST)
Hero Image
क्रिकेट मैचों के लिए सट्टेबाजी करने वालों पर पुलिस ने चलाया चाबुक

गुरदासपुर, जागरण संवाददाता। जिला पुलिस की ओर से क्रिकेट मैचों पर सट्टेबाजी (Arresting Of Bookies on Cricket Matches) करने वालों का नेटवर्क तोड़ने का लगातार प्रयास कर रही है। इसके तहत जहां सोमवार को गुरदासपुर के संगलपुरा रोड पर सट्टेबाज (Bookie) के घर से छापेमारी (Police Raid) कर लाखों की भारतीय व विदेशी करेंसी और अन्य सामान बरामद किया गया था। वहीं अब थाना कलानौर पुलिस ने एक सट्टेबाज को गिरफ्तार किया है।

पुलिस को मिली थी सूचना

थाना प्रभारी मेजर सिंह पुलिस पार्टी के साथ शरारती तत्वों की धरपकड़ के लिए टी प्वाइंट रुडियाना रोड पर मौजूद थे। इस दौरान सूचना मिली कि आरोपित अमनदीप सिंह निवासी धीदोवाल अपने मोबाइल फोन से किसी अन्य से आईडी लेकर क्रिकेट मैचों पर सट्टेबाजी करता है।

सूचना के आधार पर एक गिरफ्तार

सूचना के आधार पर पुलिस पार्टी ने आरोपित के घर पर छापामारी कर उससे बरामद किट को चेक किया तो उसमें से एक लैपटॉप, दो मोबाइल फोन, 62750 रुपए की भारतीय करेंसी और कुछ विदेशी करेंसी बरामद हुई। आरोपित को धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें:- India Vs Pakistan मैच पर सट्टेबाजी का भंडाफोड़, 12.23 लाख कैश और 14 मोबाइल फोन बरामद; आरोपित फरार

बता दें कि सोमवार को थाना सिटी गुरदासपुर की प्रभारी करिश्मा देवी ने पुलिस पार्टी के साथ मंडी चौक में नाकाबंदी कर रखी थी। इस दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि आरोपित मनजीत सिंह उर्फ मोनी निवासी सामने कृष्णा मंदिर, संगलपुरा रोड घर व दुकान में क्रिकेट मैच पर सट्टेबाजी करता है।

ये समान किया पुलिस ने बरामद

पुलिस पार्टी ने मौके पर छापा मारा तो आरोपित फरार होने में सफल हो गया। पुलिस ने मौके से 12 लाख 23 हजार 800 रुपए की भारतीय करेंसी, 14 मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, एक टैब और एक मर्सिडीज गाड़ी और दो रजिस्टर बरामद किए थे। फिलहाल इस मामले में आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

ये भी पढ़ें:- Tender Scam Case: विजिलेंस द्वारा अरेस्ट ठेकेदारों के घर पर ED की छापामारी, दस्तावेज खंगाल रहे अधिकारी