Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गुरुद्वारों और आम आदमी क्लीनिकों में चोरी करने वाला चोर गिरफ्तार, पुलिस ने बरामद किया सामान

फतेहगढ़ चूड़ियां पुलिस ने गुरुद्वारों और आम आदमी क्लीनिकों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले एक चोर को गिरफ्तार किया है। चोर की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी का सामान भी बरामद कर लिया है। चोर ने पिछले एक साल में कई गुरुद्वारों और आम आदमी क्लीनिकों में चोरी की थी। इसके अलावा अभी अन्य वारदातों के बारे में खुलासा होने की भी संभावना है।

By Sunil Kumar Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Wed, 18 Sep 2024 02:34 PM (IST)
Hero Image
पत्रकारों को जानकारी देते हुए डीएसपी सुखपाल सिंह।

संवाद सूत्र, फतेहगढ़ चूड़ियां। पुलिस जिला बटाला ने गुरुद्वारों और आम आदमी क्लीनिकों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले एक चोर को गिरफ्तार किया है। जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी का सामान भी बरामद कर लिया है।

पत्रकारों को जानकारी देते हुए डीएसपी सुखपाल सिंह ने बताया कि क्षेत्र के गुरुद्वारा साहिब और आम आदमी क्लीनिकों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले चोर को पकड़ने के लिए अलग-अलग टीमें गठित की गई। इसमें इंस्पेक्टर सुखविंदर सिंह, एएसआई बलदेव सिंह ने एएसआई सुखविंदर सिंह व सिपाही गुरप्रीत सहित व अन्य पुलिस मुलाजिमों की सहायता से चोर निशान सिंह निवासी गांव वीला तेजा को गिरफ्तार किया गया।

उक्त चोर फतेहगढ़ चूड़ियां के पास गांवों में पिछले करीब एक साल से गुरुद्वारा साहिब और आम आदमी क्लीनिकों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा था। उन्होंने बताया कि 17 सितंबर को चोर ने गुरुद्वारा अमर शहीद बाबा जीवन सिंह चतौड़गढ़ से पैसे, एक एलीडी, एक सीसीटीवी का डीवीआर चोरी किया था।

इसी तरह 9 मार्च को फतेहगढ़ चूड़िया में आम आदमी क्लीनिक में से एक इंवर्टर और दो बेट्रियां चोरी की थी। 12 मार्च को आम आदमी क्लीनिक दादोजोद में एक इंवर्टर सहित बैटरा और एक फरिज चोरी की गई। 19 मार्च को गुरुद्वारा दुख निवारण साहिब में गोलक का ताला तोड़कर गोलक के पैसे चोरी किए गए।

18 अगस्त को गुरुद्वारा साहिब गांव बंब में गोलक में आठ हजार रुपये, इंवर्टर, दो बैटरे, स्पीकरों के यूनिट और एक सीसीटीवी का डीवीआर चोरी किया गया। 22 अगस्त को गुरुद्वारा दुखनिवारण साहिब अजीत एवीन्यू फतेहगढ़ चूड़ियां में करीब पांच हजार रुपये, दो गैस सिलेंडर, एक इंवर्टर सहित बैटरा और डीवीआर चोरी करके ले गए थे।

उन्होंने बताया कि अब चोर की निशानदेही पर एक फरिज, एक एलसीडी, दो बैटरे, दो इंवर्टर, एक साइकिल, एक डीवीआर, दो गैस सिलेंडर और 4300 रुपये नकदी बरामद की गई। उन्होंने बताया कि आरोपित का रिमांड हासिल करके अन्य गुरुद्वारा साहिब में चोरा हुआ सामान बरामद किया जाएगा। इसके अलावा अन्य वारदातों के बारे में खुलासा होने की भी संभावना है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर