Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurdaspur News: शहर में बढ़ रहा चोरों का आतंक, ताले तोड़कर नकदी और गहनों पर किया हाथ साफ

गुरदासपुर (Gurdaspur) में चोरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। चोरों ने कलानौर की बाबा कार कालोनी के एक घर से गहने और 40 हजार रुपये की नकदी उड़ा दी जबकि काहलों ट्रेडर्स की दुकान के ताले तोड़कर 10 हजार की नकदी को चुरा लिया। पुलिस (Gurdaspur Police) ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही अज्ञात चोरों की तलाश कर रही है।

By Sunil KumarEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Sun, 17 Sep 2023 09:51 AM (IST)
Hero Image
गुरदासपुर में बढ़ रहा चोरों का आतंक (कॉन्सेप्ट इमेज)।

गुरदासपुर, जागरण संवाददाता: पिछले एक महीने में शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में एक दर्जन से ज्यादा घरों और दुकानों के ताले टूट चुके हैं। इलाके में लगातार बढ़ रही चोरियों की घटनाओं से लोगों में दहशत का माहौल है। भले ही पुलिस कानून व्यवस्था को बेहतर रखने के लाख दावे कर रही हो, लेकिन चोरियों की घटनाओं को रोकने में पुलिस पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है।

अब चोरों ने कलानौर की बाबा कार कालोनी के घर को निशाना बनाने के अलावा दुकान के ताले तोड़ दिए। थाना कलानौर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

महिला के घर गहने और 40 हजार की नकदी चोरी

बलविंदर कौर पत्नी मोहन सिंह निवासी बाबा कार कालोनी ने बताया कि वह अपने मायके गांव शहूर खुर्द गई हुई थी। वहां से लौटकर आने पर देखा कि मेन गेट और कमरों के ताले टूटे पड़े थे। घर का सारा सामान बिखरा हुआ था। चेक करने पर पता चला कि अलमारी में पड़े चार तोले सोने के गहने और 40 हजार रुपये की नकदी चोरी हो गई थी।

ये भी पढ़ें: Punjab: बाढ़ से बर्बाद हुई हजारों एकड़ फसल, अब मुआवजे के नाम पर मिल रहा लॉलीपॉप; किसान नाखुश

काहलों ट्रेडर्स के ताले तोड़कर नकदी चुरा ले गए चोर

दुकान के मालिक हरमीत सिंह ने बताया कि वह रोजाना की तरह रात को दुकान बंद कर घर चले गए थे। सुबह आने पर देखा कि दुकान के ताले टूटे हुए थे। चोर दुकान से करीब दस हजार रुपए की नकदी चुरा ले गए थे। मामले की सूचना थाना कलानौर पुलिस को दे दी गई है।

मामले के जांच अधिकारी एएसआई रणधीर सिंह ने बताया कि अज्ञात आरोपितों की पहचान के लिए आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए हो रही मादक पदार्थों की तस्करी, सेना ने खेतों से बरामद की 2.5 किलो हेरोइन