Move to Jagran APP

गैंगस्टर बंबीहा गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, 4 पिस्तौल और 16 जिंदा कारतूस बरामद; सनसनीखेज डबल मर्डर केस का आरोप

पंजाब के कुख्यात गैंगस्टर बंबीहा गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार किए गए हैं। अवतार सिंह उर्फ गोरा और अजय कुमार उर्फ प्रीत शर्मा को भारी संख्या में हथियारों के साथ गिरफ्तार किए गए हैं। अवतार पर डबल मर्डर का केस लगा हुआ है और पुलिस तब से ही उसकी तलाश कर रही थी। दोनों आरोपियों से 4 पिस्तौल और 16 जिंदा कारतूस बरामद किये गए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Wed, 04 Oct 2023 02:08 PM (IST)
Hero Image
गैंगस्टर बंबीहा गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार
चंडीगढ़, ऑनलाइन डेस्क। Two members of Bambiha gang arrested: पंजाब के कुख्यात गैंगस्टर बंबीहा गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार किए गए हैं। पंजाब पुलिस की इकाई एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीएफटी) ने एसएएस नगर पुलिस के साथ एक संयुक्त ऑपरेशन में बंबीहा गिरोह के दो सहयोगियों को धर-दबोचा है। अवतार सिंह उर्फ गोरा और अजय कुमार उर्फ प्रीत शर्मा को भारी संख्या में हथियारों के साथ गिरफ्तार किए गए हैं।

डबल मर्डर केस का आरोपी था अवतार

जानकारी के मुताबिक, आरोपी अवतार गोरा गैंगस्टर गुरबक्स सीवेवाल का करीबी सहयोगी है और वह कई अपराधों को अंजाम दे चुका है। अवतार पर डबल मर्डर का केस लगा हुआ है और पुलिस तब से ही उसकी तलाश कर रही थी।

वह सनसनीखेज दोहरे हत्याकांड के बाद से ही फरार चल रहा था। वहीं, आज पुलिस को सफलता हाथ लगी है। कोर्ट ने उसे दो आपराधिक मामलों में अपराधी घोषित किया था।

यह भी पढ़ें- Gurdaspur: मामूली विवाद पर युवक के साथ मारपीट, केशों की बेअदबी और बाल पकड़कर घसीटी; 23 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

4 पिस्तौल और 16 जिंदा कारतूस बरामद

प्रारंभिक जांच से पता चला है कि गिरफ्तार दोनों आरोपी बंबीहा गिरोह के सदस्यों को रसद सहायता, ठिकाने और हथियार उपलब्ध कराने में शामिल थे और राज्य में सनसनीखेज अपराध करने की योजना बना रहे थे। दोनों आरोपियों से 4 पिस्तौल और 16 जिंदा कारतूस बरामद किये गए हैं।

यह भी पढ़ें- पंजाब में जिंदगी पर भारी पड़ा ड्रग्स का डोज, नशे से 3 साल में 266 की मौत; बंठिडा में गईं सबसे ज्यादा जानें

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।