Move to Jagran APP

Punjab News: दीनानगर रेलवे स्टेशन के पास दिखे दो संदिग्ध, मची अफरा-तफरी; पुलिस ने चलाया सर्च अभियान

गुरदासपुर जिले के दीनानगर रेलवे स्टेशन के पास गुरु नानक नगरी कालोनी में देर रात दो संदिग्ध देखे जाने की सूचना पुलिस को मिली। दीनानगर के पुलिस स्टेशन पर कुछ साल पहले आतंकी हमला हुआ था जिसमें कई पुलिसवालों को अपनी जान गंवानी पड़ी थी। इस लिहाज से भी संदिग्धों को देखे जाने की सूचना गंभीर है। पुलिस ने इलाके की सील करके सर्च ऑपरेशन चलाया।

By Jagran News Edited By: Rajiv Mishra Published: Mon, 01 Jul 2024 11:15 AM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 11:15 AM (IST)
संदिग्ध दिखने की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने चलाया सर्च ऑपरेशन

जागरण संवाददाता, दीनानगर। पिछले दिनों बमियाल सेक्टर में दो हथियारबंद संदिग्ध व्यक्ति देखे जाने के बाद अब रविवार को भी दीनानगर के रेलवे स्टेशन के पास गुरु नानक नगरी कालोनी में दो संदिग्ध देखे गए। संदिग्धों के देखे जाने के बाद पुलिस में अफरा-तफरी मच गई।

आनन-फानन में पुलिस ने एसपी बलविंदर सिंह, डीएसपी हेड क्वार्टर सुखराज सिंह और एस एच ओ करिश्मा की अध्यक्षता में देर रात इलाके को सील करके सर्च अभियान चलाया गया। मगर सर्च अभियान के दौरान कोई भी संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति हाथ नहीं लगा।

कुछ साल पहले दीनानगर थाने पर हुआ था आतंकी हमला

जानकारी के मुताबिक संदिग्धों ने अपने मुंह ढके हुए थे और पीठ पीछे बैग लटकाए हुए थे। बता दें कि कुछ साल पहले दीनानगर के थाने पर आतंकी हमला हुआ था। जिसमें कई पुलिस जवान शहीद हो गए थे। ऐसे में अब फिर से संदिग्ध देखे जाने की सूचनाएं दी जा रही है।

एसपी बलविंदर सिंह ने कही ये बात

एसपी बलविंदर सिंह ने बताया कि रविवार की रात को कंट्रोल रुम पर किसी ने जानकारी दी थी कि मोहल्ले में दो संदिग्ध घूम रहे है। सूचना मिलने पर रात के समय ही इलाके को सील करके सर्च अभियान चलाया गया, लेकिन सर्च अभियान के दौरान कोई इसी बात सामने नहीं आई है।

मगर इसके बावजूद भी इसे हल्के में नहीं लिया जा सकता है। पुलिस दिन रात अपनी डयूटी को मुस्तैदी से निभा रही है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि यदि कोई संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति दिखाई देता है तो उसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी जाए। लोगों के सहयोग से ही किसी अप्रिय घटना को रोका जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Punjab Weather News: पंजाब में झमाझम बरसेंगे बादल, IMD ने जारी किया अलर्ट; किसानों को भी होगा फायदा

यह भी पढ़ें- Punjab News: गांवों से अवैध कब्जे हटाने के निर्देश, पंचायत मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर ने अधिकारियों से कही ये बात


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.