Move to Jagran APP

Gurdaspur: पहले ब्लेड से काटा थैला, चुपके से निकाल लिए एक लाख रुपये; बुजुर्ग के पैसे चोरी कर दो महिलाएं फरार

गुरदासपुर में एक बुजुर्ग के थैले से एक लाख रुपये झपटने के मामले में दो महिलाओं के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस दोनों महिलाओं की तलाश कर रही है। एक महिला जिसके हाथ में ब्लेड पकड़ा था ने बुजुर्ग के थैले को ब्लेड से काट कर होशियारी से एक लाख रुपये निकाल लिए और फरार हो गई। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैद में हो गई।

By Satish KumarEdited By: Preeti GuptaUpdated: Wed, 04 Oct 2023 03:05 PM (IST)
Hero Image
बुजुर्ग के बिल्कुल स्टीक कर खड़ी नौसरबाज महिलाएं
संवाद सहयोगी, होशियारपुर। Gurdaspur Crime News:  थाना गढ़दीवाला पुलिस ने एक बुजुर्ग के थैले से एक लाख रुपये झपटने के मामले में दो महिलाओं के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को दिए बयान में सेवानिवृत्त स्कूल मास्टर गुरमीत सिंह निवासी जैन कलोनी गढ़दीवाला ने बताया कि वह सुबह बैंक से एक लाख रुपये निकाल कर जैसे ही पास बुक में ऐंटरी कराने गया तो उसके पास दो महिलाएं आकर खड़ी हो गई।

बुजुर्ग के थैले से गायब थे पैसे

वह बगैर कोई बात किए बैंक से बहर आ गया। मगर जैसे ही बुजुर्ग ने बैंक से बाहर निकल कर थैला देखा तो पैसे गायब थे। वह उसी समय बैंक के अंदर आ गया और मैनेजर को सारी बात बताई तो मैनेजर ने कहा कि वुह पहले अच्छी तरह से पैसो की तलाश कर ले उसके बाद बैंक में लगे सीसीटीवी के कैमरे चैक किए जाएंगे।

महिला ने ब्लैड से थेला काट निकाले पैसे

काफी देर तक जब पैसों का कुछ पता नही चला तो बैंक मैनेजर ने बैंक के सीसीटीवी कैमरे चैक कि तो देखा कि जैसे ही बुजुर्ग एक लाख रुपये निकाल कर कॉपी में ऐंटरी कराने गया तो उसी समय दो महिलाएं उसके पास आकर खड़ी हो गईंं। एक महिला जिसके हाथ में ब्लेड पकड़ा था ने बुजुर्ग के थैले को ब्लेड से काट कर होशियारी से एक लाख रुपये निकाल लिए और फरार हो गई।

यह भी पढ़ें- पंजाब में शिक्षा क्रांति का आधार बनेगा स्कूल आफ एमिनेंस, गरीब और पिछड़े वर्गों के बच्चों की बदलेगी तकदीर

महिलाओं की तलाश कर रही पुलिस

पुलिस ने सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर नौसरबाज महिलाओं की तलाश शुरू कर दी है। मौके पर पहुंचे एएसआई नामदेव ने बताया कि दोनों नौसरबाज महिलाएं जल्द ही काबू कर ली जाएगी।

यह भी पढ़ें-  गैंगस्टर बंबीहा गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, 4 पिस्तौल और 16 जिंदा कारतूस बरामद; सनसनीखेज डबल मर्डर केस का आरोप

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।