Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: बीजेपी में शामिल हुए सेखड़ी भाइयों के मारपीट का वीडियो वायरल, जमीन को लेकर हुआ विवाद

कांग्रेस छोड़ भाजपा में आये सेखड़ी भाईओं का जमीनी विवाद के मारपीट का वीडियो वायरल हो गया। वायरल वीडियो में अश्वनी सेखड़ी और उनका बेटा अभिनव सेखड़ी इंद्र सेखड़ी के साथ मारपीट करता हुआ दिखाई दे रहा है। अश्वनी ने अपने पर आरोप लगाए और कहा जिस जमीन पर मेरा बेटा अभिनव सेखडी फेक्ट्री बना रहा है उस जमीन को खुद इंद्र सेखड़ी ने हमें लिख कर दिया है।

By Shoyeb AhmedEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Sat, 14 Oct 2023 09:08 PM (IST)
Hero Image
बीजेपी में शामिल हुए सेखड़ी भाइयों के मारपीट का वीडियो वायरल

जागरण संवाददाता, बटाला। कांग्रेस छोड़ भाजपा में आये सेखड़ी भाईओं का जमीनी विवाद के दौरान मारपीट की वीडियो वायरल हो गई। वायरल वीडियो में अश्वनी सेखड़ी और उनका बेटा अभिनव सेखड़ी इंद्र सेखड़ी के साथ मारपीट कर रहा है। जिसे लेकर शहर भर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

अश्वनी सेखड़ी ने अपने भाई इंद्र सेखड़ी पर लगाए आरोप

अश्वनी सेखड़ी ने अपने भाई इंद्र सेखड़ी पर आरोप लगाते कहा कि जिस जमीन पर मेरा बेटा अभिनव सेखडी फेक्ट्री बना रहा है, उस जमीन को खुद इंद्र सेखड़ी ने हमें लिख कर दिया है। साथ ही उनके पास कोर्ट के आर्डर भी हैं। इंद्र सेखडी उसी जमीन पर हो रहा निर्माण कार्य रोकने के लिए आये और गालियां देने लगे।

पुलिस और सिविल प्रशासन कर रही जांच

वहीं इंद्र सेखड़ी ने कहा कि जमीन उनकी है और उन्होंने जमीन का कोर्ट से स्टे ले रखा है। जब पता चला कि मेरी जमीन पर निर्माण किया जा रहा है तो मैं वहां पहुँचा तो अश्वनी सेखड़ी और इसके बेटे अभिनव ने उन पर हमला कर दिया। इसकी जांच पुलिस और सिविल प्रशासन की तरफ से की जा रही है।

ये भी पढ़ें- केंद्र ने पंजाब में कई भाजपा नेताओं की सुरक्षा में की कटौती, जानें कौन सी मिली सुरक्षा