Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अचानक घर में घुसकर मारने लगे', पंचायत चुनाव को लेकर गुरदासपुर में हिंसक झड़प; 4 घायल

पंजाब (Punjab Panchayat Elections) के गुरदासपुर में पंचायत चुनाव को लेकर हुए विवाद में कुछ लोगों ने दस्ती हथियारों से हमला कर चार लोगों को घायल कर दिया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल किसी की आरोपी की अब तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

By GAGANDEEP SINGH Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Fri, 04 Oct 2024 01:36 PM (IST)
Hero Image
गुरदासपुर में पंचायत चुनाव को लेकर हिंसक झड़प।

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर। गांव रसूलपुर में पंचायत चुनाव को लेकर हुए विवाद में कुछ लोगों ने दस्ती हथियारों से हमला कर चार को जख्मी कर दिया। थाना कलानौर की पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

प्रेम सिंह पुत्र फकीर सिंह निवासी रसूलपुर ने बताया कि वह पंचायत चुनाव में पंच के कागजात दाखिल करने के बारे में विचार विमर्श कर रहा था। इस दौरान आरोपित रात करीब 9 बजे दस्ती हथियारों के साथ लैस होकर उसके घर में घुसे और हमला कर उसे जख्मी कर दिया।

इसके बाद आरोपित उसके समर्थक लखबीर सिंह निवासी रसूलपुर के घर में घुस गए और सुखबीर सिंह, गुरप्रीत सिंह और हरविंदर कौर को हमला कर जख्मी कर दिया। इसके बाद सभी अपनी कारों में सवार होकर फरार हो गए। जख्मियों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जबकि हरविंदर कौर को अमृतसर रेफर कर दिया गया है।

मामले के जांच अधिकारी एएसआई हरपाल सिंह ने बताया कि आरोपित धर्मजोत सिंह, भगवंत सिंह, उधम सिंह, मनिंदर सिंह निवासी रसूलपुर, गिंदी निवासी दलेलपुर और दस अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें