Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hosiarpur News: कत्ल के आरोप में क्रॉस पर्चा दर्ज... पुलिस ने दोनों पार्टियों के लिए बयान, मामले दर्ज

वीरवार देर रात थाना माहिलपुर के गांव नमोलियां में गोली चलाने के आरोप में दो गुटों के सदस्यों पर क्रास पर्चा दर्ज किया गया है और इस मामले में पुलिस को दिए बयान में कुलदीप सिंह निवासी नमोलियां ने जानकारी दी। इस मामले में पुलिस ने दोनों गुटों के सदस्यों के खिलाफ क्रॉस केस दर्ज कर लिया हैं। पुलिस ने दोनो पार्टियों के लोगों के बयान दर्ज किए हैं।

By Satish Kumar Edited By: Shoyeb AhmedUpdated: Sat, 30 Dec 2023 09:52 PM (IST)
Hero Image
माहिलपुर गांव के नमोलियां में गोली चलाने के आरोप में दो गुटों के सदस्यों पर क्रॉस केस दर्ज (फाइल फोटो)

संवाद सहयोगी, होशियारपुर। Cross Case In Gang War: वीरवार देर रात थाना माहिलपुर के गांव नमोलियां में गोली चलाने के आरोप में दो गुटों के सदस्यों पर क्रॉस पर्चा दर्ज किया गया है। पुलिस को दिए बयान में कुलदीप सिंह निवासी नमोलियां ने बताया कि वीरवार रात करीब नौ बजे वह अपने साथियों के साथ नंगल खुर्द की तरफ जा रहे थे।

जैसे ही वह दाना मंडी माहिलपुर के पास अपनी गाड़ी से निकल कर बाहर खड़े हुए तो सामने से एक तेज रफ्तार गाड़ी (पीबी-07एएल-5859) जिसमें से जुझार सिंह और उसके साथ छह-सात आदमी सवार थे, ने उनको टक्कर मार दी और इससे वह जमीन पर गिर गए।

इनके खिलाफ हुआ मामला दर्ज

उसी दौरान शुरू हुए लड़ाई-झगड़े में आरोपितों ने उन पर पिस्तोल से गोली चला दी। जिससे वह मुश्किल से जान बचा कर मौके से भाग निकले।

ये भी पढे़ं- ठंड से बचने के लिए कमरे में जलाई अंगीठी... फिर दम घुटने से हुई दो की मौत, ऐसे घटी घटना

पुलिस ने कुलदीप सिंह के बयान पर आरोपित जुझार सिंह निवासी बाड़ियां कलां, रमन भनोट निवासी सलेमपुर बंतू, इमनप्रीत सिंह निवासी जस्सोवाल, मनदीप सिंह निवासी मुग्गोवाल, गुरदीप सिंह निवासी माछीवाड़ा (खन्ना) व राहुल निवासी टाहरी (उतराखंड) के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मनदीप ने पुलिस को ये बताय

दूसरी तरफ मनदीप सिंह निवासी मुग्गोवाल ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वीरवार देर रात आरोपित बिंदर, जसवीर चंद, परमजीत सिंह तीनों निवासी गांव गज्जर, सनी भारद्वाज निवासी माहिलपुर, गर्गी पंडित निवासी महिदूद, निवासी गज्जर, इंद्रजीत सिंह निवासी पद्दी सूरा सिंह और कुलदीप सिंह निवासी गांव नमोलियां ने उसे रास्ते में घेर कर पीटा और पिस्तौल से फायर किए। पुलिस ने मनदीप सिंह के बयान पर उक्त सभी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

ये भी पढे़ं- SIT के सामने तीसरी बार पेश हुए मजीठिया, पूर्व अकाली मंत्री बोले- 'CM के दबाव में किया जा रहा काम'

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें