Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

संपर्क सड़कों की मरम्मत करवा चौड़ा करने की मांग

पगड़ी संभाल जट्टा लहर पंजाब की मुकेरियां इकाई ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी मुकेरियां के हलका इंचार्ज प्रो. जीएस मुल्तानी को ज्ञापन सौंपकर क्षेत्र की संपर्क सड़कों की मरम्मत करवा उन्हें चौड़ा करवाने की मांग की।

By JagranEdited By: Updated: Sat, 20 Aug 2022 03:34 PM (IST)
Hero Image
संपर्क सड़कों की मरम्मत करवा चौड़ा करने की मांग

संवाद सहयोगी, मुकेरियां : पगड़ी संभाल जट्टा लहर पंजाब की मुकेरियां इकाई ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी मुकेरियां के हलका इंचार्ज प्रो. जीएस मुल्तानी को ज्ञापन सौंपकर क्षेत्र की संपर्क सड़कों की मरम्मत करवा उन्हें चौड़ा करवाने की मांग की। ज्ञापन सौंपने के बाद पगड़ी संभाल जट्टा लहर के नेता विजय कुमार बहिबलमंज, सौरभ मिन्हास बिल्ला सरपंच, कश्मीर सिंह डुग्गरी, अर्जन सिंह कजला आदि ने बताया कि ज्ञापन के माध्यम से सत्ताधारी नेताओं से निर्वाचन क्षेत्र की हाई ट्रैफिक संपर्क सड़कों की तत्काल मरम्मत करवा उन्हें चौड़ा करवाने की अपील की गई है। उन्होंने बताया कि भंगाला से बहिबलमंज फोकल प्वाइंट और मुकेरियां से हरदो खुंदपुर से रास्ता धौला खेड़ा सड़कों की हालत बदतर होती जा रही है, जिससे इन सड़कों से जुड़े लगभग 60 गांवों के छात्रों, किसानों और दैनिक श्रमिकों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि खस्ताहाल व कम चौड़ी सड़कें होने के कारण बहिबलमंज फोकल प्वाइंट पर क्षेत्र के किसानों को अपनी फसल बेचने आते-जाते समय आने-जाने की समस्या का सामना करना पड़ता है। इसी तरह शुगर मिल मुकेरियां में गन्ने की ट्रालियां ले जाने वाले स्थानीय किसानों और रोजाना कई निजी स्कूलों की बसों की आवाजाही से हादसों की आशंका बनी रहती है। नेताओं ने रोष व्यक्त किया कि स्थानीय निवासियों द्वारा पिछली सरकारों से कई बार अपील करने के बावजूद किसी ने उक्त सड़कों का नोटिस नहीं लिया।

नेताओं ने मांग की कि उक्त सड़कों की जल्द मरम्मत की जाए और सड़कों को चौड़ा किया जाए ताकि आगामी मंडी सीजन और गन्ने के सीजन में क्षेत्र के किसानों, छात्रों और श्रमिकों को समस्याओं का सामना न करना पड़े। इस मौके पर रविदर सिंह, बब्बू बिगोवाल, निशान सिंह, प्रीतम सिंह, मुख्तियार सिंह, अजय सिंह, प्रताप सिंह, हरदीप सिंह, दीपू बिगोवाल, सुनील नंबरदार, सतीश कुमार, कश्मीर सिंह कजला, गौरव कुमार आदि मौजूद थे।