Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab: गुड न्यूज! कमाही देवी से चंडीगढ़ के लिए सरकारी बस सेवा 12 जनवरी से शुरू, सालों से बंद पड़ी थी सर्विस

Punjab ऐतिहासिक और धार्मिक महत्व के कस्बा कमाही देवी से चंडीगढ़ तक कई सालों से पंजाब रोडवेज की बस सेवा बंद थी। इस रुट पर पंजाब रोडवेज की बस सेवा का शुभारंभ महंत राजगिरि जी महाराज 12 जनवरी को सुबह 10 बजे हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इस सेवा की शुरुआत होने से कई गांवों के लोगों को राहत मिलेगी।

By Parveen Kumari Edited By: Prince Sharma Updated: Wed, 10 Jan 2024 03:16 PM (IST)
Hero Image
कमाही देवी से चंडीगढ़ के लिए सरकारी बस की 12 जनवरी से होगी शुरुआत

संवाद सहयोगी, दातारपुर। ऐतिहासिक और धार्मिक महत्व के कस्बा कमाही देवी से चंडीगढ़ तक कई सालों से पंजाब रोडवेज की बस सेवा बंद थी। लोगों की इस रूट पर बस सेवा शुरू करने की मांग लंबे समय से हो रही थी। इस मांग को पूरा करते हुए विधायक कर्मवीर घुम्मण ने बताया कि कंडी क्षेत्र के गांवों के लोगों के लिए सरकार का नए साल का तोहफा शीघ्र ही मिलेगा।

कंडी के लोगों की मांग हुई पूरी

उन्होंने बताया कि इस रुट पर पंजाब रोडवेज की बस सेवा का शुभारंभ महंत राजगिरि जी महाराज 12 जनवरी को सुबह 10 बजे हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इस अवसर पर विधायक कर्मवीर घुम्मण स्वयं भी उपस्थित रहेंगे। आम आदमी पार्टी सरकार ने कंडी के लोगों की बड़ी मांग को पूरा किया है।

इस सेवा की शुरुआत होने से कई गांवों के लोगों को राहत मिलेगी। इस रूट पर हररोज बस सेवा उपलब्ध रहेगी। इस अवसर पर रविंद्र मेहता, रमन गोल्डी, कवि राजिंदर मेहता, बौबी कौशल तथा अन्य ने बस सेवा शुरू होने का स्वागत किया है।

यह भी पढ़ें- Punjab News: बाज नहीं आ रहा पाक! सरहद पर फिर दिखी ड्रोन की आहत; BSF के सर्च अभियान में तीन पैकेट बरामद