Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab: होशियारपुर में बस और ट्रैक्टर की भीषण टक्कर, हादसे में तीन पुलिसकर्मियों की मौत; कई घायल

Punjab Accident News पंजाब के होशियारपुर जिले के मुकेरिया में पंजाब सशस्त्र पुलिस की एक बस के एक ट्रैक्टर से टकरा जाने से एक महिला सहित तीन पुलिस कर्मियों की मौत हो गई और कई घायल हो गए। बस में मौजूद 15 से 20 पुलिसकर्मी जालंधर पीएपी सेंटर से गुरदासपुर जा रहे थे। यह घटना सुबह करीब छह बजे हुई।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Wed, 17 Jan 2024 11:36 AM (IST)
Hero Image
पंजाब में सड़क हादसे में एक महिला सहित तीन पुलिस कर्मियों की मौत हो गई (प्रतीकात्मक चित्र)

एएनआई, होशियारपुर (Hoshiarpur Accident News)। पंजाब के होशियारपुर जिले के मुकेरिया में पंजाब सशस्त्र पुलिस की एक बस ट्रैक्टर से टकरा गई। इस दुर्घटना में महिला सहित तीन पुलिस कर्मियों की मौत हो गई जबकि हादसे में कई घायल हो गए।

जालंधर से आ रही थी पुलिस की बस

— ANI (@ANI) January 17, 2024

एएनआई के अनुसार, मुकेरिया पुलिस थाना प्रभारी जोगिंदर सिंह ने बताया कि दुर्घटना सुबह करीब छह बजे हुई। तड़के सुबह पंजाब सशस्त्र पुलिस के जवानों को लेकर बस जालंधर से आ रही थी। सड़क किनारे खड़े एक ट्रैक्टर से उसकी टक्कर हो गई।

तीन लोगों की मौत

इस दुर्घटना में ड्राइवर, एक महिला कांस्टेबल और एक अन्य पुलिसकर्मी की जान चली गई है। वहीं लगभग 13 लोग इस हादसे में घायल हो गए। बता दें कि बस में मौजूद 15 से 20 पुलिसकर्मी जालंधर पीएपी सेंटर से गुरदासपुर जा रहे थे।

यह भी पढ़ें- Chandigarh Mayor Election: आईएनडीआईए बनाम बीजेपी का पहला मुकाबला है चंडीगढ़ महापौर चुनाव, कल होगा मतदान

यह भी पढ़ें- Punjab Haryana HC: 'पंजाब में कितने लोग हैं नशे के आदी', हाई कोर्ट ने सरकारों से पूछा सवाल; रोकथाम के लिए क्या किए प्रयास?