Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hoshiarpur में भीषण सड़क हादसा; तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, दो की मौत और एक घायल

होशियारपुर में एक भीषण हादस हो गया। तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। हैरानी की बात तो यह है कि हादसे के बाद कार चालक गाड़ी के दस्तावेज और आगे की नंबर प्लेट लेकर फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Satish KumarEdited By: Rajat MouryaUpdated: Sun, 17 Sep 2023 05:36 PM (IST)
Hero Image
होशियारपुर में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर (फोटो- जागरण)

होशियारपुर, संवाद सहयोगी। Hoshiarpur Accident News शनिवार देर रात होशियारपुर फगवाड़ा मार्ग पर गांव अत्तोवाल के पास एक तेज रफ्तार कार और मोटर साइकिल की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल सरकारी अस्पताल होशियारपुर में उपचारधीन है। सरकारी अस्पताल होशियारपुर में उपचारधीन प्रिंस (17) पुत्र गिरधारी लाल निवासी नजदीक बत्तरा होटल होशियारपुर ने हादसे की जानकारी दी।

प्रिंस ने बताया कि शनिवार रात करीब दस बजे वह अपने दोस्त गुरप्रीत सिंह (22) पुत्र भिंदा निवासी नई आबादी होशियारपुर और शिवम सैनी (22) निवासी घईयां मोहल्ला होशियारपुर के साथ होशियारपुर से लुधियाना अपने रिश्तेदार के घर जागरण देखने मोटर साइकिल पर सवार होकर जा रहे थे कि जैसे ही वह अत्तोवाल स्कूल के आगे पहुंचे तो सामने से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। जिससे वह तीनों बुरी तरह से घायल हो गए। उसके बाद वह तीनों बेहोश हो गए।

क्या कहते हैं एएसआई गुलशन कुमार

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थाना मेहटियाना के एएसआई गुलशन कुमार के साथ पहुंचे अन्य पुलिस कर्मचारियों ने बताया कि घटना स्थल पर क्षतिग्रस्त मोटर साइकिल और कार, जिसकी आगे की नंबर प्लेट गायब थी, को कब्जे में लिया। इसके बाद पूछताछ के लिए सरकारी अस्पताल होशियारपुर पहुंचे। वहां क्टरों ने बताया कि घायल गुरप्रीत सिंह उर्फ काका और शिवम सैनी की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि प्रिंस की दोनों टांगे बूरी तरह से टूट गई हैं। 

ये भी पढ़ें- 'लॉरेंस बिश्नोई सरेआम जेलों में बैठकर चला रहा नेटवर्क', पंजाब सरकार पर फिर बरसे Sidhu Moosewala के पिता

'मना किया था प्रिंस को कि वह लुधियाना न आए'

सरकारी अस्पताल होशियारपुर पहुंचे प्रिंस के पिता गिरधारी लाल ने बताया कि उसके रिश्तेदार के घर लुधियाना में जागरण था। वह परिवार सहित लुधियाना गए थे। रात करीब नौ बजे प्रिंस ने फोन करके कहा कि वह भी लुधियाना आ रहा है। मगर प्रिंस को यह बोल कर मना कर दिया था कि वह लधियाना न आए। मगर प्रिंस ने उनकी बात नहीं मानी और अपने दोस्तों को लेकर लुधियाना की तरफ लेकर निकल पड़ा।

बच सकती थी मृतकों की जान

एक घंटा घटना स्थल पर ही घायल होकर पड़े रहे मृतक गुरप्रीत सिंह और शिवम सैनी को अगर कार चालक किसी राहगीर की मदद से अस्पताल पहुंचा देता तो दोनों की जान बच सकती थी। मगर कार चालक कार छोड़ दस्तावेज निकाल मौके से फरार हो गया।

एएसआई गुलशन कुमार ने बताया कि कार की पिछली नंबर प्लेट से कार चालक और अन्य जानकारी मिल जाएगी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने कार से मिले दस्तावेज के आधार पर कार मालिक नरिंदर सिंह पुत्र गुरबचन राम निवासी बसी दौलत खां के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें- Road Accident in Muktsar: दिल्ली से लौट रहे युवकों की कार ट्राली से टकराई, चार की मौत, एक घायल