Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

होशियारपुर में शख्स से लिया पुरानी रंजिश का बदला, विदेश से लौटे साहिल को उतारा मौत के घाट; सात में से पांच लोग गिरफ्तार

Punjab Crime News होशियारपुर में टांडा के तलवंडी सल्लां में पांच जनवरी की रात नगर कीर्तन में दूध की सेवा कर रहे साहिल की हत्या करने के आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुरानी चल रही रंजिश में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। अभी दो आरोपित फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। पुरानी रंजिश में हत्या की गई।

By hazari lal Edited By: Preeti Gupta Updated: Sun, 14 Jan 2024 01:14 PM (IST)
Hero Image
तलवंडी सल्लां में साहिल हत्याकांड के पांच हत्या आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, होशियारपुर। Sahil Murder in Hoshiarpur:  पंजाब के होशियारपुर में 20 साल के व्यक्ति की हत्या करने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

होशियारपुर में टांडा के तलवंडी सल्लां में पांच जनवरी की रात नगर कीर्तन में दूध की सेवा कर रहे साहिल की हत्या करने के आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

दो आरोपित अभी भी फरार

पुरानी चल रही रंजिश में इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। अभी दो आरोपित फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। गिरफ्तार किए गए आरोपितों की पहचान जश्न निवासी तलवंडी सल्लां, परमवीर सिंह पम्मा निवासी मानपुर टांडा, शिवरणजीत सिंह निवासी मानपुर टांडा, अभिषेक उर्फ अभि निवासी तलवंडी सल्लां और आशीष कौशल निवासी मानपुर के रूप में हुई है। 

पुरानी रंजिश में विदेश से लौटे साहिल की हुई हत्या

पुलिस लाइन होशियारपुर में पत्रकारों से बातचीत में एसएसपी सुरेंद्र लांबा ने बताया कि पांच जनवरी को विदेश से लौटे साहिल की हत्या कर दी गई थी। इसके पीछे चल रही रंजिश थी।

टांडा पुलिस ने सात आरोपितों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए एसपी (डी) सर्वजीत सिंह बाहिया के नेतृत्व में डीएसपी तफ्तीश परमिंदर सिंह, थाना टांडा के एसएचओ ओंकार सिंह बराड़, सीआईए स्टाफ बलविंदर सिंह पर आधारित टीम गठित की गई थी।

यह भी पढ़ें- माघी मेले में देश-विदेश से पहुंच रहे श्रद्धालु, दरबार साहिब में लाखों भक्तों ने टेका माथा; पवित्र सरोवर में लगाई श्रद्धा की डुबकी


हत्याकांड के पांचों आरोपी गिरफ्तार 

हरकत में आई पुलिस ने टीम ने उक्त पांचों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपितों ने कबूल किया कि रंजिश के चलते उन्होंने साहिल पर हथियारों से हमला किया था, जिसकी मौत हो गई। बता दें कि साहिल के आरोपितों की गिरफ्तारी न होने से विभिन्न जत्थेबंदियों ने संघर्ष का ऐलान किया था, उससे पहले ही पुलिस ने सफलता हासिल कर ली।

यह भी पढ़ें- श्री अकाल तख्त के जत्थेदार ने अस्वीकार किया राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का न्योता, अयोध्या नहीं जाएंगे ज्ञानी रघबीर सिंह