Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Police Encounter: सरपंच छीना हत्याकांड का मुख्य आरोपित मुठभेड़ में जख्मी, पुलिस की जवाबी फायरिंग में लगी दो गोलियां

मंगलवार देर रात होशियारपुर जिले के गांव दादियाना के सरपंच संदीप कुमार छीना हत्याकांड का मुख्य आरोपित अनूप कुमार विक्की और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई और इस मुठभेड़ में अनूप जख्मी हो गया। पुलिस की जवाबी फायर में उसके दाहिने पैर में दो गोलियां लगी हैं। उसे सरकारी अस्पताल होशियारपुर में भर्ती किया गय। आरोपित ने सरपंच की हत्या के बाद कस्बा हरियाणा में शरण ले रखी थी।

By Jagran News Edited By: Shoyeb AhmedUpdated: Wed, 10 Jan 2024 02:15 AM (IST)
Hero Image
सरपंच छीना हत्याकांड का मुख्य आरोपित अनूप कुमार विक्की अस्पताल में भर्ती

जागरण संवाददाता, होशियारपुर। Police Encounter In Hoshiarpur: जिले के गांव दादियाना के सरपंच संदीप कुमार छीना हत्याकांड का मुख्य आरोपित अनूप कुमार विक्की मंगलवार देर रात पुलिस मुठभेड़ में जख्मी हो गया। पुलिस की जवाबी फायर में उसके दाहिने पैर में दो गोलियां लगी हैं।

उसे सरकारी अस्पताल होशियारपुर में दाखिल करवाया गया है। हालांकि अभी पुलिस कुछ बता नहीं रही है, लेकिन पता चला है कि विक्की सरपंच की हत्या करने के बाद कस्बा हरियाणा के पास शरण लिए था।

मंगलवार देर रात हुई मुठभेड़

मंगलवार रात 11 बजे के करीब पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर विक्की को घेरा तो उसने फायर करने शुरू कर दिए। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में विक्की घायल हो गया। उसे सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। प्रार्थमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज अमृतसर रेफर कर दिया गया।

ये भी पढे़ं- नशा तस्करों और STF के बीच हुई फायरिंग, एनकाउंटर में दो तस्करों की मौत, पुलिस कर्मचारी भी घायल

फैक्ट्री में की थी सरपंच छीना की हत्या

बता दें कि पांच दिन पहले सरपंच छीना की उसके फैक्ट्री के अंदर तीन लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। एक आरोपित रोहित पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

मुख्य आरोपित विक्की की गिरफ्तारी न होने से स्वजनों ने अभी छीना का पोस्टमार्टम भी नहीं कराया है। मांग थी कि मुख्य आरोपित की गिरफ्तारी के बाद ही वह सरपंच छीना का अंतिम संस्कार करेंगे। सरपंच की हत्या रंजिश से की गई।

ये भी पढे़ं- लोगों की भलाई के लिए अथक मेहनत कर रहा हूं, इसलिए रिवायती पार्टियां मुझसे ईर्ष्या करती हैं : सीएम भगवंत मान