Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Accident News: होशियारपुर में दर्दनाक हादसा, ट्रक और कार की टक्कर के बाद लगी भयानक आग; चार लोगों की जिंदा जलकर मौत

पंजाब के होशियारपुर में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। जिले के दसूहा के पास ट्रक और कार में सीधी टक्कर हो गई। हादसे इतना बड़ा रहा कि तुरंत बाद कार में आग लग गई। जानकारी के अनुसार इस हादसे में कार सवार चार लोग जिंदा जल गए हैं। वहीं अब तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी है।

By Jagran News Edited By: Nidhi Vinodiya Updated: Sat, 27 Jan 2024 09:32 AM (IST)
Hero Image
होशियारपुर में दर्दनाक हादसा, चार लोगों की जिंदा जलकर मौत, Photo Jagran

एएनआई, होशियापुर। पंजाब के होशियारपुर में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। जिले के दसूहा के पास ट्रक और कार में सीधी टक्कर हो गई। हादसे इतना बड़ा रहा कि तुरंत बाद कार में आग लग गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे के समय कार में पांच लोग सवार थे, जिसमें से चार लोग जिंदा जल गए हैं। वहीं एक बुरी तरह घायल हो गया है। घायल को सीविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

नहीं हो पाई मृतकों की पहचान

वहीं अब तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। आग इतनी बड़ी थी कि आस पास के लोगों द्वारा दमकल विभाग को सूचना दी गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और आग बुझाने के प्रयास किए गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी है।

चार की मौत, दो घायल

— ANI (@ANI) January 27, 2024

घटना को लेकर दसूहा एसएचओ हर प्रेम सिंह ने बताया कि एक कार और ट्रक की बुरी तरह टक्कर हुई है। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। जबकि दो लोग घायल हो गए हैं सभी को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यह हादसा कैसे हुआ इसकी जांच जारी है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर