Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पंजाब के मशहूर सिंगर Singga को मिली धमकी, सोशल मीडिया पर लाइव आकर CM मान से की यह अपील; जानिए पूरा मामला

Punjabi Singer Singga पंजाबी गायक सिंगा को धमकी मिली है। इसी को लेकर सिंगर ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर पंजाब के मुख्‍यमंत्री को संबोधित किया है। उन्‍होंने सीएम भगवंत मान से खुद को बचाने की अपील की है। लाइव में सिंगा ने कहा कि पैसे के कुछ लालची लोग उन्‍हें झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। इससे उनके पिता सदमे में हैं।

By Himani SharmaEdited By: Himani SharmaUpdated: Thu, 21 Dec 2023 05:22 PM (IST)
Hero Image
पंजाब के मशहूर सिंगर Singga को मिली धमकी (सोशल मीडिया)

जागरण संवाददाता, होशियारपुर। पंजाब के मशहूर सिंगर सिंगा (Punjabi Singer Singga) को धमकी मिली है। इसी को लेकर सिंगर ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर पंजाब के मुख्‍यमंत्री को संबोधित किया है। उन्‍होंने सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) से खुद को बचाने की अपील की है।

लाइव में सिंगा ने कहा कि पैसे के कुछ लालची लोग उन्‍हें झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। इससे उनके पिता सदमे में हैं। सिंगा ने भारी मन से मुख्‍यमंत्री से अपील करते हुए कहा कि पिछले दो-तीन महीनों से वह मानसिक पीड़ा से गुजर रहे हैं। कुछ लोग उन्‍हें झूठे मामलों में फंसा रहे हैं और साथ ही 10 लाख रुपयों की रंगदारी मांग रहे हैं।

यह है मामला

सिंगा ने कुछ समय पहले इंग्‍लैंड में एक गाना शूट किया था। इस गाने में उन्‍होंने ईसा मसीह की वेशभूषा धारण की थी। वहीं इसका विरोध करते हुए कुछ लोगों ने उनके खिलाफ कपूरथला और अजनाला में मामला दर्ज करा दिया था। इस मामले में शिकायतकर्ता उनसे 10 लाख की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: गोगामेड़ी की हत्या के बाद अब Punjab के 'करणी सेना' अध्यक्ष को मिली धमकियां, अलग-अलग नंबरों से आ रही कॉल

होशियारपुर के रहने वाले हैं सिंगा

बता दें गायक जिला होशियारपुर के कस्‍बा माहिलपुर के अंतर्गत आने वाले जंगलियाना के रहने वाले हैं। वह बहुत ही कम समय में पंजाब के लोकप्रिय गायकों की सूची में शामिल हुए हैं। उन्‍होंने कई सुपरहिट गानों में अपनी आवाज दी है।

यह भी पढ़ें: Hoshiarpur News: CM मान ने तहसील कॉम्‍प्लेक्स होशियारपुर का किया औचक निरिक्षण, लोगों की समस्‍या दूर करने का दिया आश्वासन