Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ludhiana: 'गैंगवार ने साबित किया पंजाब में नशे का वर्चस्व...', संघर्ष कमेटी के अध्यक्ष कर्मवीर बाली ने CM मान पर साधा निशाना

माहिलपुर के कस्बा खानपुर में ड्रग्स बेचने को लेकर दो गुटों में हुई गैंगवॉर पर जिला संघर्ष कमेटी के अध्यक्ष कर्मवीर बाली ने बैठक की और उन्होंने कहा कि माहिलपुर के कस्बा खानपुर में हुई घटना ने साबित कर दिया है कि पंजाब में नशे के कारोबार के वर्चस्व को लेकर गैंगवार हो रहे हैं। गैंगस्टर बेलगाम होते जा रहे हैं और पुलिस पर भारी पड़ते जा रहे हैं।

By hazari lal Edited By: Shoyeb AhmedUpdated: Sat, 30 Dec 2023 04:28 PM (IST)
Hero Image
संघर्ष कमेटी के अध्यक्ष कर्मवीर बाली ने गैंगवॉर को लेकर सीएम मान पर साधा निशाना (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, होशियारपुर। जिला संघर्ष कमेटी के अध्यक्ष कर्मवीर बाली की (Karmaveer Bali) अध्यक्षता में बैठक हुई और उन्होंने कहा कि माहिलपुर के कस्बा खानपुर में हुई घटना ने साबित कर दिया है कि पंजाब में नशे के कारोबार के वर्चस्व को लेकर गैंगवॉर हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि गैंगस्टर बेलगाम होते जा रहे हैं और पुलिस पर भारी पड़ते जा रहे हैं। पुलिए सिर्फ एफआईआर दर्ज करने तक सीमित रह गई है।

सीएम मान पर साधा निशाना

गैंगस्टर कारों में पिस्तौलों और तेजधार हथियारों से लैस होकर पुलिस की पकड़ से बाहर होकर घूम रहे हैं। इस कारण समाज में दहशत का माहौल पैदा हो रहा है।

मुख्यमंत्री मान (CM Mann) ने वादा किया था कि पंजाब में नशे को समाप्त किया जाएगा। उन्होंने कहा कि गैंगस्टरों को एक चौक से दूसरे चौक तक नहीं पहुंचने दिया जाएगा लेकिन ऐसा हो न सका और इसे लेकर मुख्यमंत्री पंजाब की जनता से माफी मांगे।

गैंगस्टर पुलिस पर पड़ रहे भारी

उन्होंने कहा कि पंजाब में इस समय ऐसे हालात हैं कि गैंगस्टर पुलिस पर भारी पड़ रहे हैं, इस सच्चाई को मुख्यमंत्री स्वीकार करें। केवल बयानों से कानून-व्यवस्था ठीक नहीं होगी। 

ये भी पढ़ें- विपश्यना के बाद बढ़ेंगी केजरीवाल की मुश्किलें, नई साल पर ED के सामने पेश होंगे मुख्यमंत्री; आज दिल्ली के लिए रवाना

इसके लिए सख्त कार्रवाई करनी होगी। इस अवसर पर नवल किशोर कालिया, निर्मल सिंह, उत्तम सिंह, गुरदेव सिंह, बलविंदर कुमार आदि उपस्थित थे।

ये था मामला

बता दें कि वीरवार को होशियारपुर जिले के कस्बा माहिलपुर में नशा बेचने को लेकर दो गुटों में खूनी गैंगवॉर हुई थी। दोनों गुटों ने एक दूसरे पर गोलियां दागीं और इसमें दोनों गुटों के सात लोग जख्मी हुए थे।

वीरवार दोपहर को गैंगवॉर शुरू हुई थी और ये तकरार रात को खूनी संघर्ष में बदल गई। पुलिस ने दोनों ही गुटों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढे़ं- माहिलपुर में नशा बेचने को लेकर दो गुटों में गैंगवॉर, एक दूसरी पर दागीं गोलियां, सात जख्मी