Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

होशियारपुर दशहरा ग्राउंड में भिड़ी दो महिलाएं, जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

होशियारपुर के दशहरा ग्राउंड में दो महिलाओं में आपस में लड़ाई हो गई। मामले का पता तब चला जब इसकी वीडियो वायरल हुई। हालांकि मामला पुलिस तक नहीं पहुंचा। इस कारण मामले में पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Kamlesh BhattUpdated: Tue, 04 Oct 2022 09:05 PM (IST)
Hero Image
होशियारपुर में भिड़ी दो महिलाएं। वीडियो वायरल। फोटो- वीडियो ग्रैब

जेएनएन, होशियारपुर। मेलों में आपस में दो गुटों के भिड़ने या फिर युवकों के भिड़ने, मारपीट की घटनाएं तो काफी होती रहती हैं, लेकिन यदि मेले में दो महिलाओं के गुट भिड़ जाएं तो फिर हालात क्या होंगे। ऐसा ही मामला होशियारपुर दशहरा ग्राउंड में देखने को मिला।

होशियारपुर में मेला देखने आई दो महिलाएं आपस में भिड़ गईं। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों में मारपीट होने लगी। इससे मेले में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। आसपास के लोगों ने महिलाओं को रोकने की काफी कोशिश की, लेकिन वह आपस में भिड़ती रहीं। 

दो महिलाओं को भिड़ते हुए जब अन्य महिलाओं ने देखा तो वह भी मैदान में कूद गईं। यह दृश्य देखकर लग रहा था मानो दो गैंग आपस में भिड़ रहे हों। इस बीच, एक पुरुष की भी एंट्री हुई। वीडियो को देखने पर लगता है कि वह मानो महिला को समझा रहा है। महिला नहीं मानी तो वह चला गया। 

मामला जब ज्यादा बढ़ा तो मौके पर पुलिस भी पहुंची और मामले को शांत किया। इसके बाद दोनों पक्ष चले गए।बहरहाल, इस मारपीट की वीडियो एक व्यक्ति ने चुपचाप बना दी। उसने वीडियो इंटरनेट मीडिया पर डाल दी और वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। 

यह मामला किसी भी पक्ष की ओर से पुलिस में नहीं पहुंचा है। इस कारण मामले में पुलिस भी मौन है। यह वीडियो हम भी खबर में नहीं लगा रहे हैं। वीडियो न लगाने का उद्देश्य महिलाओं की पहचान उजागर न होना है।