Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jalandhar: पूर्व सांसद के घर के बाहर गन पॉइंट पर लूट, फैक्ट्री मालिक व कर्मचारियों से लूटे 50 हजार और 6 मोबाइल

शहर में फुटबॉल चौक से थोड़ा आगे पूर्व सांसद चौधरी संतोख सिंह के घर के बाहर दो ई-रिक्शा पर जा रहे बस्ती बावा खेल में अटैची बनाने वाली फैक्ट्री के मालिक और उसके साथियों से एक्टिवा सवार तीन लुटेरों ने लूट की। लूटेरों ने गन पॉइंट पर हजारों की नगदी व 6 मोबाइल लूट लिए। घटना रविवार सुबह पांच बजे हुई।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Sun, 17 Dec 2023 05:04 PM (IST)
Hero Image
पूर्व सांसद के घर के बाहर लूटे 50 हजार व 6 मोबाइल (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, जालंधर। Loot In Jalandhar: फुटबॉल चौक से थोड़ा आगे पूर्व सांसद चौधरी संतोख सिंह (Former MP Chaudhary Santokh Singh) के घर के नजदीक दो ई-रिक्शा पर जा रहे बस्ती बावा खेल में अटैची बनाने वाली फैक्ट्री के मालिक और उसके साथियों से एक्टिवा सवार तीन लुटेरों ने गन पॉइंट पर हजारों की नगदी लूट ली।

वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे मौके से फरार हो गए। घटना रविवार सुबह पांच बजे की है। शिवनगर के भाजपा नेता नौशाद ने सारे पीड़ितों को साथ ले जाकर थाना डिवीजन नंबर दो में शिकायत दी। पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है ताकि आरोपितों का कोई सुराग रख सके।

पीड़ित ने ये बताया

मोबिन निवासी शिव नगर ने बताया कि बस्ती बावा खेल में उसकी बैग बनाने की फैक्ट्री है। उसने बताया कि उसका भाई दिल्ली से सुबह की ट्रेन से आया था। वह अपने साथियों सजरेआलम, मो. तायब, मो. सूफियान, राज, तनवीर आलम, सरफे के साथ रेलवे स्टेशन से उसे लेने के लिए जा रहा था।

वह सभी दो ई रिक्शा में सवार थे। जैसे ही फुटबॉल चौक से थोड़ा आगे पहुंचे, वहां पर एक्टिवा पर तीन युवक, जिनमें से दो का मुंह ढका हुआ था, उनकी ई-रिक्शा रोकी। दो युवकों ने पिस्तौल निकाल लिए और सब कुछ निकालने के लिए कहा।

लुटेरों ने लूटे 50 हजार और 6 मोबाइल

मोबिन ने बताया कि उसके पास करीब 24 हजार रुपये थे, जो लुटेरे ले गए। बाकी सभी लोगों से भी नगदी छीन ली। इसके अलावा 6 लोगों के मोबाइल ले गए, जबकि साथ में का मोबाइल उनको मिला नहीं।

ये भी पढे़ं- मोगा में पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़, तीन बदमाश गिरफ्तार; बंबीहा गैंग से है कनेक्‍शन

कुल मिलाकर 50 हजार रुपये की नगदी और 6 मोबाइल लुटेरे ले गए। भाजपा नेता नौशाद ने पुलिस से मांग की है कि पीड़ितों को इंसाफ दिलवाया जाए और आरोपितों को जल्द गिरफ्तार किया जाए।

पर्स खाली कर वहीं फेंक गए, एक पर्स में रह गए थे दस रुपये

लुटेरे सभी की जेब से पैसे और उनका मोबाइल छीन ले गए। पीड़ितों के पर्स लुटेरों ने वहीं पर फेंक दिए। भाजपा नेता नौशाद जब सभी को और पुलिस को लेकर मौके पर दोबारा गया तो वहां पर पर्स पड़े हुए थे। एक पर्स में 10 रुपये थे। बाकी सारे पर खाली कर गए थे। हालांकि पर्स में पीड़ितों के आधार कार्ड इत्यादि पड़े हुए थे।

ये भी पढे़ं- पुलिस ने Youth Congress कार्यकर्ताओं पर की पानी की बौछार, CM मान के आवास की ओर कर रहे थे मार्च