Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पंजाब में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता की हत्या, खेल ग्राउंड में मिला शव

Punjab News पंजाब के मानसा जिले के गांव खैरा खुर्द से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां अज्ञात लोगों ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता राधे श्यामकी हत्या कर दी है। उसका शव बुधवार की अलसुबह गांव के खेल के ग्राउंड से मिला है। थाना सरदूलगढ़ पुलिस इस हत्या के मामले की पड़ताल कर रही है।

By Subhash Chander Edited By: Prince Sharma Updated: Wed, 02 Oct 2024 03:43 PM (IST)
Hero Image
पंजाब में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता की हत्या, खेल ग्राउंड में मिला शव

संवाद सहयोगी, सरदूलगढ़। क्षेत्र के गांव खैरा खुर्द में बीते मंगलवार की रात को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता 38 वर्षीय राधे श्याम की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। उसका शव बुधवार की अल सुबह करीब पांच बजे गांव के खेल मैदान से मिला है।

शव के पास ही उसकी कार खड़ी है। कार की भी तोड़फोड़ की हुई है। पुलिस ने इस मामले में पंजाब पुलिस के सीनियर सिपाही सहित 10 लोगों के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत केस दर्ज करके पड़ताल शुरू कर दी है। इस मामले में अभी किसी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं की गई है।

पूर्व सरपंच के घर पर कागजों की कर रहे थे जांच

गांव के निवासी एडवोकेट अभय राम के बयान पर दर्ज किए गए केस के अनुसार बीते मंगलवार की रात को वे गांव के पूर्व सरपंच भजन लाल के घर पर पंचायत चुनाव को लेकर पंच और सरपंच पद के लिए भरे हुए कागजों की जांच कर रहे थे। इस दौरान राधे श्याम भी मौजूद था।

कागजों की जांच करते हुए उन्हें साढ़े 11 बज गए। इसके बाद राधे श्याम अपनी कार से अपने घर को रवाना हो गया। लेकिन अलसुबह करीब पांच बजे उसे गांव के ही शीशपाल का फोन आया कि राधे श्याम की खेल ग्राउंड में खून से लथपथ लाश पड़ी है। उसकी गाड़ी भी खड़ी है।

लाठियों से पीट-पीटकर की गई हत्या

गाड़ी की भी तोड़फोड़ की हुई है। इस उपरांत उसने गांव के पूर्व सरपंच और पुलिस को सूचना दी। इस दौरान पाया गया कि राधे श्याम की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या की गई है।

अभय राम के अनुसार दरअसल गांव के ही निवासी सीनियर सिपाही अकबर सलीम, प्रवीन कुमार, प्रमोद कुमार, सुनील कुमार, आत्मा राम, सुभाष जयाणी, आत्मा राम, मोहित कुमार, सुभाष चंद्र, आत्मा राम की राधे श्याम के साथ पिछले काफी समय से निजी रंजिश है।

सीनियर सिपाही अकसर सलीम जोकि प्रवीन कुमार, प्रमोद कुमार और सुनील कुमार के परिवार में शादीशुदा है, उसने राधे श्याम के खिलाफ अदालत में केस भी किया हुआ है। इसलिए उक्त लोगों की साजिश से ही राधे श्याम की हत्या की गई है।

एडवोकेट अभय राम के बयान पर पुलिस ने उक्त दस लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके पड़ताल शुरू कर दी है। उधर, थाना प्रभारी अंग्रेज सिंह ने बताया कि राधे श्याम का आरोपितों के साथ पैसों के लेन देन को लेकर विवाद था। इसी विवाद के चलते मृतक राधे श्याम के खिलाफ अदालत में केस भी किया हुआ था। मामले की पड़ताल शुरू कर दी गई है। पड़ताल में सच्चाई सामने आ जाएगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें