Move to Jagran APP

तरनतारन में चुनावी रंजिश को लेकर सरेआम कांग्रेस वर्कर को दातरों से काटा, आप समर्थक छह आरोपितों ने बस अड्डे पर किया हमला

तरनतारन के पट्टी में कांग्रेस वर्कर पर आमप पार्टी के समर्थकों ने सरेआम तेजधार दातरों से हमला कर दिया। आरोपितों ने दिलबाग की बाजुओं टांगों व सिर पर 30 गहरे घाव किए हैं। पुलिस ने इस मामले में अभी तक किसी पर भी केस दर्ज नहीं किया है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Thu, 14 Apr 2022 09:05 AM (IST)Updated: Thu, 14 Apr 2022 09:37 AM (IST)
तरनतारन में चुनावी रंजिश को लेकर आप समर्थकों ने कांग्रेस वर्कर को दातरों से काटा।

जागरण संवाददाता, तरनतारन। विधानसभा हलका पट्टी में गांव ठट्ठियां महंता निवासी कांग्रेस वर्कर दिलबाग सिंह पर आम आदमी पार्टी (आप) के समर्थकों ने बुधवार सुबह सवा 11 बजे सरेआम तेजधार दातरों से हमला कर दिया। आरोपितों ने दिलबाग की बाजुओं, टांगों और सिर पर करीब 30 गहरे घाव किए और फरार हो गए। उसे गंभीर हालात में अमृतसर के अमनदीप अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उधर, पुलिस ने इस मामले में अभी तक किसी पर भी केस दर्ज नहीं किया है।

एसआइ चरण सिंह ने बताया कि घायल दिलबाग सिंह को डाक्टरों ने अनफिट करार दिया है। उसके बयान देने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।गांव ठट्ठियां महंता निवासी प्रगट ¨सह ने बताया कि उनके बेटे दिलबाग ¨सह (30) का विधानसभा चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी के समर्थकों के साथ विवाद हुआ था। यह मामला बाद में ठंडे बस्ते में पड़ गया। बुधवार सुबह करीब 11 बजे दिलबाग अपनी तीन वेर्ष की बेटी जसकीरत कौर का दाखिला करवाने के नौशहरा पन्नुआ के निजी स्कूल गया था। वहां से कुछ कागजात की कापी करवाने के लिए वह मोटरसाइकिल पर गांव ठट्ठियां महंता के बस अड्डे पर पहुंचा। इसी दौरान दातरों से लैस करीब छह लोगों ने उसे घेर लिया और उस पर हमला करते हुए दोनों टांगों, बाजुओं और सिर पर गहरे घाव करके आरोपित फरार हो गए। उसे गंभीर हालत में निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

पहले भी मिली थी धमकियां

अमनदीप अस्पताल में भर्ती दिलबाग के स्वजनों ने बताया कि आम आदमी पार्टी के समर्थकों ने चुनावी रंजिश के तहत हमला किया है। आरोपितों ने पहले भी जान से मारने की धमकियां दी थीं। उन्होंने कहा कि आरोपितों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए। एसएसपी रणजीत सिंह ढिल्लों कहते हैं कि दिलबाग सिंह के बयान दर्ज करके आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए कहा गया है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.