Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: भाजपा नेता सुशील रिंकू ने चन्नी को भेजा 5 करोड़ का मानहानि नोटिस, बोले- समाज में छवि कर रहे खराब...

भाजपा नेता सुशील रिंकू (BJP Sushil Rinku) ने चन्नी को पांच करोड़ का मानहानि का नोटिस (Defamation Notice) भेजा है। रिंकू ने कहा कि चन्नी समाज में उनकी छवि को खराब कर रहे हैं। इससे मानसिक प्रताड़ना भी सहनी पड़ रही है। सुशील रिंकू ने कहा कि उन पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। ये सब चन्नी जनीतिक लाभ के लिए कर रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Sun, 07 Jul 2024 02:32 PM (IST)
Hero Image
सुशील रिंकू ने चरणजीत सिंह चन्नी को भेजा नोटिस (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, जालंधर। पूर्व सांसद एवं भाजपा नेता सुशील कुमार रिंकू (Sushil Kumar Rinku) ने जालंधर के नए सांसद एवं पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) को 5 करोड़ रुपए का मानहानि का नोटिस भेजा है। चरणजीत सिंह चन्नी संसदीय चुनाव के समय से ही लगातार उन पर झूठे इल्जाम लगा रहे हैं।

चन्नी ने लगाए झूठे आरोप: सुशील रिंकू

चन्नी उनका नाम लॉटरी सट्टा और नशा माफिया के साथ जोड़ रहे है और वेस्ट हलके में इसके लिए उन्हें ही जिम्मेदार ठहराया जा रहा है।

भाजपा नेताओं के साथ प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करने पहुंचे सुशील रिंकू ने कहा कि चन्नी के इन झूठे आरोपों से समाज में उनकी छवि को नुकसान पहुंचा है और मानसिक प्रताड़ना हुई है। जिससे उनके परिवार रिश्तेदारों को भी मानसिक प्रताड़ना झेलनी पड़ रही है और समाज में उनकी छवि खराब की जा रही है।

20 साल से राजनीति में हूं: सुशील रिंकू

रिंकू ने कहा कि वह लगभग 20 साल से राजनीति में है और कई समाजिक काम भी किए हैं। वहीं कई एनजीओ के साथ जुड़े हुए हैं। नशा और लॉटरी माफिया के खिलाफ लगातार संघर्ष करते रहे हैं लेकिन अब चरणजीत सिंह चन्नी राजनीतिक लाभ के लिए उन पर गलत आरोप लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Punjab News: अकाली नेता मोहिंदर सिंह केपी की पत्नी का निधन, 68 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

चन्नी मेरी छवि कर रके खराब: भाजपा नेता

भाजपा नेता ने पूर्व मुख्‍यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के आरोपों पर एतराज जताया है। उन्‍होंने कहा कि चन्नी समाज में मेरी छवी खराब कर रहे हैं। इस वजह से मानसिक तनाव पैदा हो रहा है।