Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jalandhar News: भाजपा नेता व पुलिस के बीच झड़प, देर रात थाना 2 में हुआ जमकर हंगामा... मामला हुआ दर्ज

सीआइए स्टाफ की ओर से पकड़े गए किसी आरोपित को छुड़वाने के लिए भाजपा नेता किशन लाल शर्मा मौके पर पहुंचे और शनिवार देर रात थाना डिवीजन नंबर 2 में उस समय जबरदस्त हंगामा हो गया। भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि जिस आरोपित को पकड़ने के लिए पुलिस ब्यास में गए थी। वो तो मौके से फरार हो गया और लेकिन उसके मकान मालिक को अकारण गिरफ्तार कर लिया।

By paramjit singh Edited By: Shoyeb AhmedUpdated: Sun, 07 Jan 2024 06:50 AM (IST)
Hero Image
झड़प के दौरान थाने में मौजूद भाजपा नेता व कार्यकर्ता

जागरण संवाददाता, जालंधर। शनिवार देर रात थाना डिवीजन नंबर 2 में उस समय जबरदस्त हंगामा हो गया जब सीआइए स्टाफ की ओर से पकड़े गए किसी आरोपित को छुड़वाने के लिए भाजपा नेता किशन लाल शर्मा मौके पर पहुंचे।

भाजपा नेता का आरोप था कि जिस आरोपित को पकड़ने के लिए पुलिस ब्यास में गए थी। वो तो मौके से फरार हो गया और लेकिन पुलिस ने उसके मकान मालिक को अकारण गिरफ्तार कर लिया है।

भाजपा नेता ने किया रोष प्रदर्शन

भाजपा नेता ने वहां जमकर नारेबाजी की और साथियों सहित रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान भाजपा नेता किशन लाल शर्मा और उसके समर्थकों की पुलिस के साथ धक्के मुक्की भी हुई।

देर रात पुलिस ने भाजपा नेता किशन लाल शर्मा और उसके कुछ समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। हालांकि इस मामले को लेकर क्राइम ब्रांच के प्रभारी हरिंदर सिंह का कहना था कि उन्होंने किसी पर मामला दर्ज नहीं किया है।

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक कुछ समय पहले दलित नेता सुभाष सोंधी के बेटे पर कुछ लोगों ने गोली चलाई थी। इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार किया था और कुछ फरार चल रहे हैं।

बीते दिन पुलिस को सूचना मिली थी कि इस मामले में एक आरोपित ब्यास में छिपा हुआ है। सूचना के आधार पर पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम आरोपित को गिरफ्तार करने गई थी।

किशन लाल ने ये बताया

आरोपित तो मौके से फरार हो गया लेकिन पुलिस कुछ लोगों को उसे शरण देने के मामले में उठा लाई थी। यह पता चलने पर भाजपा नेता किशन लाल शर्मा उनके समर्थन में मौके पर पहुंचे। किशन लाल शर्मा का कहना था कि आरोपित को पुलिस पकड़ नहीं पाई लेकिन बेकसूर लोगों को पकड़कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर रही है।

किशन लाल शर्मा ने वहां पर नारेबाजी की और और साथियों सहित विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान भाजपा नेता और पुलिस के बीच धक्का मुक्की हुई। बताया जा रहा था कि पुलिस ने भाजपा नेता किशन लाल शर्मा सहित कुछ लोगों पर मामला दर्ज कर लिया।

ये भी पढे़ं- NIA ने बिश्नोई गिरोह के सदस्यों की चार संपत्तियां की कुर्क, UAPA के तहत की गई कार्रवाई

बातचीत को लेकर पुलिस के साथ हुई गलतफहमी  

क्राइम ब्रांच के प्रभारी हरिंदर सिंह ने पर्चा दर्ज होने से इंकार किया और कहा कि मामले की जांच की जा रही है। भाजपा नेता किशन लाल शर्मा के पकड़ने जाने की सूचना पर भाजपा नेता अशोक सरीन हिक्की सहित कई भाजपा नेता मौके पर पहुंचे और देर रात तक मामले की जांच जारी थी।

उधर मौके पर पहुंचे भाजपा नेता अशोक सरीन हिक्की ने बताया कि पुलिस और किशन लाल शर्मा के बीच किसी बात को लेकर गलतफहमी हो गई थी। पुलिस से बातचीत की जा रही है अभी। उनको इंसाफ मिलने की पूरी उम्मीद है।

ये भी पढे़ं- सुनील जाखड़ पर AAP ने लगाया इल्जाम, कहा- अपने झूठ से पंजाब, पंजाबियत और राज्य के समृद्ध इतिहास का किया अपमान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें