Move to Jagran APP

Punjab News: 'मुझे धमकी मत दो, आज ही कर लो बहस...'; CM मान ने बीजेपी उम्‍मीदवार शीतल अंगुराल पर किया पलटवार

पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने भाजपा उम्‍मीदवार शीतल अंगुराल (Sheetal Angural) पर पलटवार किया है। सीएम मान ने भाजपा उम्‍मीदवार को चेताया और कहा कि मुझसे पंगा मत लो। उन्‍होंने कहा कि मुझे धमकी मत दो चाहे तो आज ही बहस कर लो। सीएम ने आगे कहा कि हमारे ऊपर कोई एनडीपीएस एक्‍ट के तहत केस दर्ज नहीं है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Thu, 04 Jul 2024 08:14 AM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2024 08:14 AM (IST)
भाजपा उम्‍मीदवार शीतल अंगुराल पर बरसे सीएम मान (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, जालंधर। मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने भाजपा उम्मीदवार शीतल अंगुराल की ओर से उनके परिवार पर लगाए जा रहे आरोपों को लेकर पलटवार किया है।

सीएम ने शीतल अंगुराल को चेताया कि हमसे पंगा मत लो। हमारे ऊपर तुम्हारी तरह नशा तस्करी के लिए एनडीपीएस का केस नहीं है। यह बहस करने की धमकी किसी और को देना, हमसे जब मर्जी हो बहस कर लेना।

मान बोले- पांच तारीख का क्‍यों कर रहे हो इंतजार

पांच तारीख का इंतजार क्यों कर रहे हो, आज ही बहस कर लो। मुख्यमंत्री भगवंत सिंह ने यह बातें आप प्रत्याशी मोहिंदर भगत के समर्थन में आयोजित नुक्कड़ सभा के दौरान कहीं। उन्होंने कहा कि शीतल को बहुत समझाया कि अपनी भ्रष्ट गतिविधियां बंद कर दे, लेकिन वह नहीं माना। आप में रहते हुए उसे दो नंबर का काम करने में दिक्कत होती थी। इसलिए वह भाजपा में चला गया। हालांकि हम उसे वहां भी भ्रष्टाचार करने नहीं देंगे।

600 यूनिट बिजली मुफ्त की: मुख्‍यमंत्री

मुख्यमंत्री ने बुधवार को जालंधर वेस्ट हलके के नकोदर चौक व अवतार नगर सहित कई इलाकों में नुक्कड़ सभाएं कीं। मान ने कहा कि हमने पंजाब में करीब 16 टोल प्लाजा बंद कर दिए गए हैं, जिससे रोजाना लोगों के 60 लाख रुपये बचने लगा है। हमने एक विधायक एक पेंशन स्कीम लागू की। 600 यूनिट बिजली मुफ्त की और बिना कोई रिश्वत के 43 हजार नौजवानों को सरकारी नौकरी दी।

यह भी पढ़ें: Punjab News: पंजाब वाटर सप्लाई एंड सीवरेज बोर्ड के कर्मचारियों को झटका, पेंशन को लेकर याचिका हुई खारिज; HC ने कही ये बात

मैं रुपये कमाने नहीं आया: सीएम मान

मान ने कहा कि वह राजनीति में पैसे कमाने के लिए नहीं आए हैं। अगर मुझे पैसे कमाने होते तो मैं आज तक करोड़ों रुपये कमा चुका होता। आज से 20 साल पहले मैं एक शो के लिए 25 लाख रुपये लेता था और विदेश में एक शो के लिए 70 लाख रुये मिलते थे। जिस दिन उनके ऊपर एक रुपये का भी भ्रष्टाचार का आरोप लगा, उस दिन वह खुद ही राजनीति छोड़ देंगे।

यह भी पढ़ें: Punjab News: 'अकाली दल गलतियों के लिए मांगे माफी...', मिसल सतलुज ने SAD से की मांग- राजनीतिक जीवन से लें सन्यास

मान ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि भाजपा व कांग्रेस के लोग आपके पास आएंगे, लेकिन उन्हें वोट देने से कोई फायदा नहीं होगा। अगर वे जीत भी जाएंगे तो भी काम तो मुझे ही करना है। इसलिए मोहिंदर भगत को जिताएं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.