Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जालंधर सेंट्रल के विधायक रमन अरोड़ा और डीसीपी डोगरा के बीच विवाद, मामले में शिकायत दर्ज

मामले में डीसीपी जगमोहन सिंह का कहना है कि अभी जांच की जा रही है। डीसीपी डोगरा पर कोई एफआइआर दर्ज नहीं हुई है। एफआइआर दर्ज होने की खबरें निराधार हैं। डीसीपी डोगरा के साथ मारपीट की जाने की वीडियो वायरल हुई है।

By DeepikaEdited By: Updated: Thu, 22 Sep 2022 03:05 PM (IST)
Hero Image
समझौता करवाने पहुंचे विधायक रमन अरोड़ा। (जागरण)

जागरण संवाददाता, जालंधर। शहर में पुलिस के साथ आम आदमी पार्टी का विवाद बढ़ गया है। दरअसल, देर रात दो दुकानदारों की लड़ाई में समझौता करवाने पहुंचे विधायक रमन अरोड़ा और डीसीपी नरेश डोगरा के बीच 7 घंटे चले विवाद के बाद पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज की है।

यह है पूरा मामला

शास्त्री चौक में दो दुकानदारों का आपसी विवाद था। दुकान के बाहर अतिक्रमण को लेकर दोनों आपस में भिड़ गए थे। एक दुकानदार की शिकायत पर थाना बारादरी की पुलिस मौके पर जांच करने पहुंची थी। इसी बीच डोगरा वहां पहुंच गए। डोगरा दोनों पक्षों में समझौता करवाने का निर्देश देकर मौके से निकल गए। इसके बाद एक दुकानदार ने रमन अरोड़ा से संपर्क साधा और धक्केशाही का आरोप लगाते हुए उनको मौके पर बुला लिया।

अरोड़ा ने मौके पर पहुंचकर एसएचओ व पुलिस कर्मचारियों को फटकार लगाई और डोगरा सहित दुकानदार पर पर्चा दर्ज करने के निर्देश दिए। इसके बाद भी मामला शांत नहीं हुआ तो क्रास शिकायत करने के लिए अरोड़ा के समर्थक थाना बारादरी पहुंच गए। देर रात शिकायत देने के बाद भी बात नहीं बनी तो दोनों पक्षों को मिशन चौक पारिस्थितिक दफ्तर में समझौते के लिए बुलाया गया। वहां फिर रमन अरोड़ा अपने समर्थकों सहित पहुंचे।

इस दौरान डीसीपी नरेश डोगरा व अरोड़ा के समर्थक आमने-सामने हो गए। सूत्रों का यह भी कहना है कि मामला अरोड़ा और डोगरा के बीच सीधा हो गया था। बाद में समर्थकों ने हस्तक्षेप किया, लेकिन आपस में हाथापाई की बात से दोनों ने इंकार किया है।

समर्थक और डोगरा के बीच हाथापाई

इस संबंधी अरोड़ा ने कहा कि वह मिशन चौक पर किसी धार्मिक कार्यक्रम का निमंत्रण लेने गए थे। इसी दौरान वहां डोगरा भी मौजूद थे। निमंत्रण देने आए उनके समर्थक और डोगरा के बीच हाथापाई हुई है।

क्या बोले डीसीपी जगमोहन सिंह

मामले में डीसीपी जगमोहन सिंह का कहना है कि अभी जांच की जा रही है। डीसीपी डोगरा पर कोई एफआइआर दर्ज नहीं हुई है। एफआइआर दर्ज होने की खबरें निराधार हैं। डीसीपी डोगरा के साथ मारपीट की जाने की वीडियो वायरल हुई है। डीसीपी डोगरा के बयानों पर पुलिस दूसरे पक्ष के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने जा रही है।

यह भी पढ़ेंः- Jalandhar News: वरियाणा में बायोमाइनिंग प्रोजेक्ट की मशीनरी इंस्टाल, दो दिन में शुरू होगी कूड़े की प्रोसेसिंग

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें