Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jalandhar News: नशे में धुत ASI का बीच रोड पर ड्रामा, आधा दर्जन गाड़ियों को मारी टक्कर; लोगों से की बदसलूकी

Drunken ASI Ruckus पुलिस लाइन के पास स्थित एक होटल के बाहर नशे में धुत पुलिसकर्मचारी ने आधा दर्जन गाड़ियों को टक्कर मार दी। हादसे में कोई घायल नहीं हुआ लेकिन सारे वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। एएसआइ ने खूब हंगामा किया और लोगों के साथ बदसूलकी की। थाना बारादरी की पुलिस मौके पर पहुंची और नशे में धुत कर्मचारी को मेडिकल करवाने की बात कहकर साथ ले गई।

By Edited By: Preeti GuptaUpdated: Thu, 07 Sep 2023 10:29 AM (IST)
Hero Image
नशे में धुत ASI का बीच रोड पर ड्रामा

जालंधर, जागरण संवाददाता। Drunken ASI Ruckus:  बुधवार देर रात पुलिस लाइन के पास स्थित एक होटल के बाहर नशे में धुत पुलिस कर्मचारी (Drunk Police Officer) ने आधा दर्जन गाड़ियों को टक्कर मार दी। गनीमत रही कि हादसे में कोई घायल नहीं हुआ, लेकिन सारे वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। नशे में धुत एएसआई (ASI) ने खूब हंगामा किया और लोगों के साथ बदसूलकी की।

एएसआई को बचाने के लिए साथ ले गए पुलिसकर्मी

सूचना मिलते ही थाना बारादरी की पुलिस मौके पर पहुंची और नशे में धुत कर्मचारी को मेडिकल करवाने की बात कहकर साथ ले गई। वहीं, देर रात क्षतिग्रस्त वाहन चालकों का आरोप था कि आरोपित पुलिस कर्मचारी को बचाने के लिए पुलिसकर्मी उसे साथ ले गए। देर रात पुलिस लाइन रोड पर नशे में धुत एक पुलिस मुलाजिम ने अपनी गाड़ी एक होटल के बाहर खड़ी गाड़ियों में भिड़ा दी।

पुलिसकर्मी ने सभी गाड़ियों में मारी टक्कर

बताया जा रहा था कि वहां पर डाक्टरों की एक मीटिंग चल रही थी और वहां पर मौजूद डाक्टरों की गाड़ियां बाहर खड़ी थी। नशे में धुत पुलिस कर्मचारी ने पहले एक गाड़ी में टक्कर मारी और फिर बचाने के चक्कर में बाकी गाड़ियों को भी टक्कर मार दी। बताया जा रहा था कि जिस पुलिस कर्मचारी ने नशे में धुत होकर गाड़ियों को टक्कर मारी वो पुलिस लाइन में कार्यरत है और उसका नाम जसपाल है।

यह भी पढ़ें- Punjab Weather Update: गर्मी से मिलेगी राहत, पंजाब में बदलेगा मौसम का मिजाज; तापमान में होगी गिरावट

आधा दर्जन गाड़ियां हुई क्षतिग्रस्त

उधर क्षतिग्रस्त गाड़ियों में से एक के मालिक डॉ. मनीष ने बताया कि वह होटल में आयोजित एक मीटिंग में आए थे। उन्हें आए हुए अभी 15-20 मिनट ही हुए थे। होटल के कर्मचारी ने आकर बताया कि उनकी गाड़ी को किसी ने टक्कर मार दी है। जब वह बाहर आए तो देखा कि आधा दर्जन गाड़ियां क्षतिग्रस्त हैं। लोगों ने एक पुलिस मुलाजिम, जो वर्दी में था, को पकड़ रखा था। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। थाना बारादरी के प्रभारी रविंद्र कुमार मौके पर पहुंचे और उन्होंने उक्त पुलिस कर्मचारी को अपनी मुलाजिमों की गाड़ी में बिठा और सिविल अस्पताल में जांच के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें-  Punjab BJP अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने निमिषा मेहता सहित चार नेताओं को किया पार्टी से निष्कासित