Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Firing in Punjab: पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में चली गोलियां, सीसीटीवी में कैद हुई घटना; दो घायल

पंजाब के पठानकोट चौक (Firing in Pathankot Chowk ) पर दो पक्षों में गोलीबारी होने से इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई। दोनों पक्ष ही कुछ दिन पहले जेल से लौटे थे। वहीं इस गोलीकांड में दो लोगों के गोली लगने की सूचना है। इसके साथ ही एक कार को भी क्षतिग्रस्त किया गया है।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Updated: Mon, 05 Aug 2024 06:03 PM (IST)
Hero Image
पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में चली गोलियां ।

जागरण संवाददाता, जालंधर। पठानकोट चौक पर सोमवार दोपहर करीब सवा दो बजे 2 पक्षों में गोलीबारी शुरू हो गई। गोलीबारी के चलते चौक से निकल रहे लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई। गोलियां चलाने वाले दोनों पक्ष क्रिमिनल बैकग्राउंड के है जो कुछ समय पहले ही जेल से लौटे थे।

पुरानी रंजिश के चलते हुई गोलीबारी

बताया जा रहा है कि मंगा नामक युवक ने रेरू चौक नजदीक चिकन शॉप के मालिक भल्ला को थप्पड़ मारे थे। इस बात को लेकर भल्ला ने जगतेज को बताया और जब जगतेज ने मंगा केपी को फोन किया तो मंगा ने उसे भी गालियां दे दीं और इसी रंजिश के कारण मंगा जागतेज को ढूंढ रहा था, जो सोमवार दोपहर रेरु पिंड में आमने-सामने हो गए।

ये भी पढ़ें: Punjab News: अकाली सरकार के दौरान बेअदबी, SAD चीफ सुखबीर बादल ने मांगी माफी; जत्थेदार को दिया पत्र सार्वजनिक

दो लोगों के गोली लगने की खबर

पहले तो उक्त लोगों ने रेरू पिंड में गोलियां चलाई और फिर बाद में पठानकोट चौक पर दोनों पक्ष भिड़ गए और आधा दर्जन के करीब गोलियां चला दीं। इस दौरान एक थार को भी तोड़ दिया गया। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच गई है। गोलियां चलाने वाले दोनो पक्ष रेरु पिंड के ही है जो आपस में दूर से रिश्तेदार भी लगते है। इस विवाद में दो लोगों को गोलियां लगने की भी खबर है, जिन्हे कपूर अस्पताल ले जाया गया है।

ये भी पढ़ें: Punjab News: भारतीय सीमा में दिखा पाकिस्तानी ड्रोन, BSF जवानों ने की फायरिंग; दागे रोशनी बम