Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CM मान के आगमन से जिला मुख्यालय और तहसील कार्यालयों के 14 कर्मचारी का तबादला, ये है पूरी लिस्ट

14 Employees Transferred मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के आगमन से ठीक पहले डिप्टी कमिश्नर जालंधर विशेष सारंगल ने जिला मुख्यालय और तहसील कार्यालयों में तैनात 14 कर्मचारियों को बदल दिया है। प्रबंधन एवं लोगों के हित को मद्देनजर रखते डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल ने जिला मुख्यालय और तहसील कार्यालयों में तैनात 14 कर्मचारियों के तबादला किए हैं। वहीं उन्होंने इसकी सूची लिस्ट में जारी की है।

By Preeti GuptaEdited By: Preeti GuptaUpdated: Wed, 13 Sep 2023 03:01 PM (IST)
Hero Image
CM मान के आगमन से जिला मुख्यालय और तहसील कार्यालयों के 14 कर्मचारी का तबादला

जालंधर, जागरण संवाददाता। 14 Employees Transferred:  मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के आगमन से ठीक पहले डिप्टी कमिश्नर जालंधर विशेष सारंगल ने जिला मुख्यालय और तहसील कार्यालयों में तैनात 14 कर्मचारियों को बदल दिया है। प्रबंधन एवं लोगों के हित को मद्देनजर रखते डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल ने जिला मुख्यालय और तहसील कार्यालयों में तैनात 14 कर्मचारियों के तबादला किए हैं।

14 कर्मचारियों को किया गया ट्रांसफर

प्रदेश के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के आगमन से ठीक एक दिन पहले किए गए तबादलों की सूची के मुताबिक प्रभजोत सिंह सीनियर सहायक को रीडर टू एसडीएम फिल्लौर, राकेश कुमार अरोड़ा सीनियर सहायक को एएसडीए एसडीएम फिल्लौर, सुखविंदर कुमार सीनियर सहायक को तहसील जालंधर-एक के साथ तहसील आदमपुर के असिस्टेंट का अतिरिक्त कार्यभार, रमारानी सीनियर सहायक को राहत एवं पुनर्वास शाखा आवंटित की गई है।

यह भी पढ़ें- 'पंजाब में शुरू हुई शिक्षा क्रांति', स्कूल ऑफ एमिनेंस कार्यक्रम को लेकर बोले शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस

इन अधिकारियों का यहां किया गया तबादला

बलविंदर कौर सीनियर सहायक को आरआईए शाखा, राजबीर कौर सीनियर सहायक को एएसडीए एसडीएम आदमपुर कार्यालय, तेजिंदर सिंह सीनियर सहायक को नकल शाखा के साथ विकास सहायक का अतिरिक्त कार्यभार, अशोक कुमार सीनियर सहायक को डीआरएएमटी शाखा के साथ नाजर शाखा का अतिरिक्त कार्यभार नियुक्त किया गया है।

अमित चंद जूनियर सहायक को रजिस्ट्री क्लर्क नकोदर, कुलदीप चंद को नाजर शाखा, जितेंद्र कुमार को अदालत एडीसी (जनरल), मक्खन सिंह एसडीएम आदमपुर कार्यालय, अमनदीप कौर को फुटकल शाखा एक और सेवादार हरजोत सिंह को अमला शाखा में लगाया गया है।

यह भी पढ़ें-  CM Kejriwal in Amritsar: सीएम अरविंद केजरीवाल अमृतसर को देंगे खास तोहफा, स्कूल ऑफ एमिनेंस का करेंगे उद्घाटन

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर