Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Fire News: जालंधर बस स्‍टैंड के पास होटल में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की टीम; मची अफरा-तफरी

Punjab Fire News पंजाब के जालंधर बस स्‍टैंड के पास होटल में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। मौके पर दमकल विभाग की टीम पहुंची। आग पर दो घंटे की कड़ी मशक्‍कत के बाद काबू पाया गया। होटल में रह रहे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। सूचना के मुताबिक किसी भी तरह का कोई जानी नुकसान नहीं देखा गया है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Thu, 08 Aug 2024 11:39 AM (IST)
Hero Image
पंजाब के जालंधर में लगी भीषण आग

जागरण संवाददाता, जालंधर। Punjab Fire News: बस स्टैंड के पास स्थित होटल संगम में गुरुवार सुबह आग लग गई। होटल के अंदर लगे एसी के कंप्रेसर फट गए, जिससे आग लगी। होटल में लकड़ी का काम ज्यादा होने की वजह से आग भड़की और लाखों का सामान जलकर राख हो गया।

लाखों का हुआ नुकसान

आग लगते ही सारे स्टाफ कर्मचारियों और बाकी लोग बाहर निकल जानी नुकसान तो बचाव रहा लेकिन लाखों का सामान जलकर राख हो गया। होटल के मालिक शशि शर्मा घटना के वक्त चामुंडा देवी पर लंगर आयोजन में गए थे। उनके स्वजन और बाकी साथी तुरंत होटल पहुंचे।

दो घंटे बाद आग पर पाया काबू

दमकल विभाग की टीम में भी मौके पर पहुंची और करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। होटल मालिक शशि शर्मा का दफ्तर भी साथ ही था, जो आग की चपेट में आ गया और वह भी जल गया। सूचना मिलने पर बस स्टैंड चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी।

यह भी पढ़ें: Vinesh Phogat को 25 लाख का इनाम देगी लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी, रेसलर ने LPU से की है पढ़ाई

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर