Move to Jagran APP

बर्थडे पार्टी में मुंह पर केक लगाने पर युवकों में चली गोलियां; अमृतसर में दो की मौत, एक जख्मी

मजीठा रोड के एक होटल में एक बर्थडे पार्टी में गोली चलने से दो दोस्तों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मुंह पर केक मलने को लेकर दोस्तों में झगड़ा हो गया था। इसके बाद गोलीबारी हो गई।

By Pankaj DwivediEdited By: Updated: Wed, 18 Aug 2021 08:43 PM (IST)
Hero Image
मजीठा रोड के एक होटल में एक बर्थ डे पार्टी में गोली चली है।मनीष और विक्रम की मौत हो गई।

जासं, अमृतसर। यहां मजीठा रोड के एक होटल में एक बर्थडे पार्टी में गोली चलने से दो दोस्तों की मौत हो गई है। एक घायल हुआ है। बताया जा रहा है कि मुंह पर केक मलने को लेकर दोस्तों में झगड़ा हो गया था। इसके बाद गोलीबारी हो गई। विरोध कर रहे मनीष और विक्रम की मौत हो गई है। एक अन्य युवक घायल है।

यहां संत राम सिंह घालामाला चौक के पास जेके क्लासिक होटल में बुधवार की शाम एकाएक गोलियां चल गईं। होटल के हाल में 18-20 दोस्त मिलकर पार्टी कर रहे थे। मुंह पर केक लगाने को लेकर हुए विवाद में कुछ दोस्तों ने गोलियां चला दी। घटनास्थल पर मौजूद एसीपी सरबजीत सिंह बाजवा ने मरने वाले की पहचान तरनतारन रोड निवासी धर्म सिंह के बेटे मनीष शर्मा और विक्रमजीत के रूप में बताई है। घायल हुए एक युवक को केडी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

होटल के स्टाफ ने बताया कि बुधवार की शाम 4 बजे उनके होटल के हाल में तरुणप्रीत के जन्मदिन की पार्टी चल रही थी। तरुण के कुछ दोस्त हाल में बर्थडे केक लेकर पहुंचे हुए थे। केक काटने के बाद कुछ दोस्तों ने केक तरुणप्रीत के मुंह पर लगाना शुरू कर दिया। उसने मुंह पर केक लगाने का विरोध किया। इस दौरान तरुणप्रीत और केक लगाने वालों के बीच बहस हो गई।

कुछ युवकों ने उन्हें समझाने का प्रयास किया ताकि झगड़ा किसी तरह शांत हो जाए। दो-तीन युवकों के पास पिस्तौल थे। उनमें से कुछ ने झगड़ा करने वालों को उकसाना शुरू कर दिया। देखते ही देखते बात गाली-गलौज पर पहुंच गई। दो युवकों ने अपनी पिस्तौल निकालते हुए पहले हवा में फायर किए और फिर सीधी गोलियां चलानी शुरू कर दी। गोली लगने से मनीष, विक्रमजीत व एक अन्य घायल हो गए। मनीष की होटल में ही मौत हो गई जबकि विक्रमजीत ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। तीसरे दोस्त की हालत भी गंभीर बनी हुई है।

होटल में मची अफरातफरी

होटल के हाल में लगातार चल रही गोलियों की आवाज सुनकर चारों तरफ अफरातफरी मच गई और सभी अपनी जान बचाकर भागने लगे। गोलियां चलाने वाले आरोपित भी वहां से फरार हो गए। होटल के स्टाफ ने घटना के बाद तुरंत पुलिस जानकारी दी और एंबुलेंस का बंदोबस्त कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस ने डीवीआर कब्जे में ली

पुलिस ने होटल के कैमरों की डीवीआर और अन्य रिकार्ड (रजिस्टर) कब्जे में लिया है। एसीपी सरबजीत सिंह बाजवा ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। उन्होंने दावा किया है कि सभी आरोपितों को जल्द काबू कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें - Afghanistan: गुरुद्वारे में शरण लिए सिखों को नहीं तालिबान पर भरोसा, कहा- कनाडा या अमेरिका में रहेंगे सुरक्षित

यह भी पढ़ें - कैलिफोर्निया के जंगलों की आग में झुलसा बादाम, अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे से पंजाब में ड्राई फ्रूट्स महंगे

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें