Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जालंधर कोर्ट में पेश हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशू, ED रिमांड के बाद 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेजा

पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशू (Former Minister Bharat Bhushan Ashu) को जालंधर कोर्ट में पेश किया गया। ईडी रिमांड के बाद 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। ईडी ने भारत भूषण आशू को जालंधर कोर्ट में पेश किया। पंजाब के पूर्व मंत्री भारत भूषण 10 दिन के ईडी के रिमांड पर चल रहे थे।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Mon, 12 Aug 2024 12:38 PM (IST)
Hero Image
भारत भूषण आशू को 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत मिली (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, जालंधर। पंजाब के पूर्व खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री और लुधियाना से वरिष्ठ कांग्रेस नेता भारत भूषण आशू (Former Minister Bharat Bhushan Ashu) को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

ईडी ने भारत भूषण आशू को जालंधर के अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश धर्मेंद्र पाल की अदालत में पेश किया। 2000 करोड़ के घोटाले में पूर्व मंत्री 10 दिन के ईडी के रिमांड पर चल रहे थे।

दो हजार करोड़ के घोटाले का आरोप

भारत भूषण आशू जब पंजाब के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री थे तब उन पर 2000 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप लगा था। पंजाब की मंडियों में बड़े स्‍तर पर अनियमितता सामने आई थी। ईडी ने आशू के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया था।

खबर अपडेट की जा रही है...

यह भी पढ़ें: Punjab News: नाकाबंदी पर ASI ने युवकों को लात-घूसों से पीटा, वीडियो वायरल होने पर कहा- ऐसा नहीं करता तो वर्दी फाड़ देते

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर