Move to Jagran APP

Accident in Jalandhar: जालंधर में बड़ा सड़क हादसा, ट्राले और सेना के ट्रक में जोरदार टक्‍कर; पांच जवान जख्‍मी

Accident in Jalandhar पंजाब के जालंधर में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। ट्राले और सेना के ट्रक में जोरदार टक्‍कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि हादसे में पांच सेना के जवान जख्‍मी हो गए। घायलों को अस्‍पताल ले जाया गया है। वहीं मौके पर सड़क सुरक्षा फोर्स (Road Safety Force) पहुंची। टक्‍कर लगने का कारण पता लगाया जा रहा है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Sat, 20 Jul 2024 09:01 AM (IST)
Hero Image
जालंधर में सेना का ट्रक हुआ हादसे का शिकार

जागरण संवाददाता, जालंधर। Accident in Jalandhar: जालंधर के सुच्ची पिंड के पास शनिवार सुबह सेना के ट्रक और एक ट्राले में जबरदस्त टक्कर हो गई। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। ट्रक में सवार सेना के पांच जवान घायल हो गए, जिनको अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया है।

मौके पर पहुंची सड़क सुरक्षा फोर्स

सूचना मिलते ही सड़क सुरक्षा फोर्स की टीमें और थाना 8 की पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को अस्पताल भिजवाने के बाद दोनों वाहन सेना ने क्रेन की मदद से साइड पर करवाए। हालांकि इस दौरान नंबर जाम लग गया था। बताया जा रहा है कि आर्मी का ट्रक पीएपी चौक की तरफ आ रहा था जबकि ट्राला दूसरी तरफ से आ रहा था।

ट्रक में पांच जवान थे सवार

अचानक टक्कर कैसे हुई अभी तक इसका पता नहीं चला। टक्कर होते ही ट्रक डिवाइडर फांद कर दूसरी तरफ चला गया। ट्रक में करीब 5 जवान सवार थे, जो घायल हो गए। सूचना मिलते ही आर्मी के कई अफसर भी मौके पर पहुंचे। हादसे के कारण की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Punjab News: पंजाब सरकार और राज्‍यपाल के बीच तनातनी, चौथी बार सीमावर्ती जिलों का दौरा करेंगे पुरोहित

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।