Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hit and Run Protest: पेट्रोल-डीजल की सप्लाई को लेकर न हो चिंतित, प्रशासन ने दी राहत; लोग घबराकर ना करें खरीदारी

Hit and Run Protest पंजाब के जालंधर में पेट्रोल-डीजल की सप्लाई को लेकर डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल ने लोगों को राहत दी है। उन्होंने कहा कि जिले में पेट्रोल-डीजल की सप्लाई को लेकर चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। प्रशासन पूरी स्थिति पर कड़ी नजर रख रहा है। उन्होंने जनता से कहा कि किसी भी घबराहट में खरीदारी नहीं करनी चाहिए।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Tue, 02 Jan 2024 02:50 PM (IST)
Hero Image
पेट्रोल पंपों या किसी भी व्यक्ति द्वारा जमाखोरी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

जागरण संवाददाता, जालंधर। डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल ने मंगलवार को कहा कि जिले में पेट्रोल-डीजल की सप्लाई को लेकर चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। प्रशासन पूरी स्थिति पर कड़ी नजर रख रहा है। उन्होंने कि पेट्रोल-डीजल की सप्लाई सुनिश्चित की जाएगी और लोगों को किसी भी घबराहट में खरीदारी नहीं करनी चाहिए।

डिप्टी कमिश्नर ने जिला प्रशासकीय परिसर में इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन, भारत पेट्रोलियम कार्पोरेशन लिमिटेड और हिंदुस्तान पेट्रोलियम कार्पोरेशन लिमिटेड सहित तेल कंपनियों के डिपो प्रमुखों के साथ बैठक की। श्री सारंगल ने इन कंपनियों को अंदरूनी प्रबंधों द्वारा यह सुनिश्चित करने को कहा है कि ट्रांसपोर्टरों की हड़ताल के कारण पेट्रोल-डीजल और एल.पी.जी. सप्लाई प्रभावित नहीं होनी चाहिए।

हड़ताली ट्रांसपोर्टरों के साथ बातचीत जारी

उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन पेट्रोल पंपों तक आपूर्ति की सुविधा के लिए कंपनियों को प्रत्येक प्रकार का सहयोग प्रदान करेगा। श्री सारंगल ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार इस मुद्दे को जल्द हल करने के लिए सक्षम अधिकारियों और हड़ताली ट्रांसपोर्टरों के साथ बातचीत कर रही है।

जमाखोरी नहीं की जाएगी बर्खास्त

डिप्टी कमिश्नर ने यह भी चेतावनी दी कि पेट्रोल पंपों या किसी भी व्यक्ति द्वारा जमाखोरी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

इस अवसर पर अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (शहरी विकास) जसबीर सिंह, अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (ज) मेजर डा. अमित महाजन, ज्वाईंट पुलिस कमिश्नर संदीप कुमार आदि भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें- रेलवे ने नहीं दी ट्रेन तो CM मान ने निकाला दूसरा तरीका, अब हवाई जहाज से बुजुर्गों को कराएंगे तीर्थ यात्रा; पढ़ें पूरा प्लान

यह भी पढ़ें- Hit and Run Protest: पूरे पंजाब में बस-ट्रक चालकों का चक्का जाम, पेट्रोल-डीजल भरवाने के लिए लगी लंबी लाइनें; कई पेट्रोल पंप ड्राई