Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Howrah-Amritsar Mail ने यात्रियों को रुलाया, सवा 12 घंटे देरी से चल रही है ये ट्रेन

हावड़ा अमृतसर मेल ट्रेन का समय सुबह 700 बजे जालंधर स्टेशन पर पहुंचने का था मगर अब इसके 12 घंटे देरी से शाम के 715 पहुंचने की संभावना है।

By Pankaj DwivediEdited By: Updated: Wed, 05 Jun 2019 01:18 PM (IST)
Hero Image
Howrah-Amritsar Mail ने यात्रियों को रुलाया, सवा 12 घंटे देरी से चल रही है ये ट्रेन

जासं, जालंधर। सिटी रेलवे स्टेशन पर हावड़ा-अमृतसर मेल ने यात्रियों को रुला दिया है। इस ट्रेन का समय सुबह 7:00 बजे जालंधर स्टेशन पर पहुंचने का था मगर अब इसके 12 घंटे देरी से शाम के 7:15 पहुंचने की संभावना है। इसके अलावा कटिहार एक्सप्रेस 15707 करीब 3 घंटे, शान-ए- पंजाब 25 मिनट, अहमदाबाद-जम्मूतवी 40 मिनट, मनावाला होशियारपुर डीएमयू 30 मिनट, जलियांवाला बाग 1 घंटा, दुर्गियाना एक्सप्रेस 35 मिनट, अमृतसर एक्सप्रेस सवा 2 घंटे,  इलाहाबाद उधमपुर एक्सप्रेस पौने 6 घंटे देरी से चल रही हैं। इन गाड़ियों के देरी से चलने के कारण रेल यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

अंबाला कैंट जालंधर सिटी डीएमयू का समय बदला

अंबाला सेक्शन पर फोरलेन रोड पर ओवरब्रिज में 56 मीटर के दो स्पैन डाले जाने की वजह से ब्लॉक लिए जा रहे हैं। जिस वजह से 11 जून को अंबाला कैंट जालंधर सिटी डीएमयू 11 जून को दोपहर 2:40 के बजाय शाम को 4.30 पर अंबाला से रवाना होगी । इनके अलावा 10 जून को सहरसा-अमृतसर जनसेवा एक्सप्रेस (गाड़ी संख्या - 14617) को वाया चंडीगढ़ से डायवर्ट किया जाएगा।

कैंट रेलवे स्टेशन पर मिली बच्ची को परिजनों के हवाले किया
जासं, जालंधर। बुधवार सुबह जालंधर कैंट रेलवे स्टेशन पर अपने मां-बाप से बिछड़ी 5 वर्षीय बच्ची को आरपीएफ ने उसके परिजनों के हवाले किया गया। आरपीएफ के इंस्पेक्टर विश्राम मीणा ने बताया कि सुबह अमरनाथ एक्सप्रेस (15098) कैंट स्टेशन पर पहुंची तो यह बच्ची गलती से गाड़ी से नीचे उतर गई। जैसे ही ट्रेन स्टेशन से निकली वह रोने लगी। उस दौरान आरपीएफ के हेड कांस्टेबल रमेश चंद स्टेशन पर गश्त कर रहे थे। उन्होंने बच्ची को रोते हुए देखा तो उसे आरपीएफ पुलिस चौकी में ले आए।

पांच वर्षीय खुशी को उसके घरवालों के हवाले करते हुए आरपीएफ कर्मचारी।

उस बच्ची ने अपना नाम खुशी बताया। उसने बताया वह अपने माता-पिता के साथ अमरनाथ एक्सप्रेस में सफर कर रही थी कि गलती से गाड़ी में से उतर गई। हेड कांस्टेबल रमेश चंद ने तुरंत उस गाड़ी के स्टाफ के साथ संपर्क कर बच्ची के कि माता-पिता को ढूंढ निकाला। बच्ची का पता चलने पर उसके माता-पिता कैंट स्टेशन पहुंचे। आरपीएफ ने पूरी जांच पड़ताल के बाद खुशी को उसके माता-पिता के हवाले कर दिया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप