Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jalandhar News: बौरी मेमोरियल ट्रस्ट ने किया 10वीं के टापर्स और 60 स्कूलों के प्रिंसिपलों का सम्मान

बौरी मेमोरियल एजुकेशनल एंड मेडिकल ट्रस्ट ने दिशा एक पहल के तहत अकादमिक उत्कृष्टता पुरस्कार दिए गए। मुख्य अतिथि डा. पलक बौरी ने कहा कि विभिन्न विद्यालयों के प्राचार्यों तथा दसवीं कक्षा के टाप अचीवर्स को सम्मानित करना हमारे लिए सौभाग्य की बात है।

By Ankit SharmaEdited By: Pankaj DwivediUpdated: Wed, 16 Nov 2022 12:52 PM (IST)
Hero Image
बौरी मेमोरियल एजुकेशनल एंड मेडिकल ट्रस्ट ने आयोजित किया अकादमिक उत्कृष्टता पुरस्कार समारोह।

जासं, जालंधर। बौरी मेमोरियल एजुकेशनल एंड मेडिकल ट्रस्ट ने 'दिशा एक पहल' के तहत अकादमिक उत्कृष्टता पुरस्कार समारोह करवाया। इसमें शहर के विभिन्न स्कूलों के प्रधानाचार्यों और दसवीं कक्षा के छात्रों को शिक्षा के क्षेत्र में शानदार उपलब्धियों के पुरस्कृत किया गया।

समारोह में सत्र 2021-22 के दसवीं कक्षा के टापर्स और शहर के 60 स्कूलों के प्रधानाचार्यों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में हुआ। डा. पलक बौरी डायरेक्टर सीएसआर मुख्य अतिथि रहीं जबकि अनूप बौरी चेयरमैन इनोसेंट हार्ट्स, आराधना बौरी एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर कालेज इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ने गेस्ट आफ आनर की भूमिका निभाई।

इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस के छात्रों ने गणेश वंदना प्रस्तुत की। इसके बाद दसवीं कक्षा के छात्रों के लिए पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया। ट्रस्ट ने विद्यालयों के प्राचार्यों को शिक्षा के क्षेत्र में उनकी उपलब्धियों के लिए विजनरी प्रिंसिपल अवार्ड प्रदान किया।

डा. पलक बौरी ने कहा कि विभिन्न विद्यालयों के प्राचार्यों तथा दसवीं कक्षा के टाप अचीवर्स को सम्मानित करना हमारे लिए सौभाग्य की बात है। उन्होंने कहा कि युवा छात्रों की प्रतिभा को सम्मानित करना और उन्हें अपने जीवन में महान ऊंचाइयों को प्राप्त करने के लिए प्रेरित करने का यह एक अच्छा अवसर है।

उन्होंने कहा कि हम हमेशा बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ, गो ग्रीन, ड्रग्स को न कहें, प्लास्टिक को न कहें, डिजिटलीकरण और ग्रामीण क्षेत्रों में चिकित्सा शिविरों के आयोजन सहित विभिन्न कार्यक्रमों के तहत समाज के लिए अपनी सेवाओं का योगदान देते हैं।