Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पंजाब में विधायक Sheetal Angural को जान से मारने की धमकी, आप के प्रदेश प्रवक्ता हैं जालंधर पश्चिम के एमएलए

जालंधर वेस्ट के आप विधायक शीतल अंगुराल को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। मामले का पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। विधायक को यह धमकी वारिस पंजाब दे के चीफ अमृतपाल सिंह के खिलाफ बयान के बाद दी गई है।

By Jagran NewsEdited By: Pankaj DwivediUpdated: Fri, 14 Oct 2022 11:26 AM (IST)
Hero Image
जालंधर वेस्ट के आप विधायक शीतल अंगुराल की फाइल फोटो।

जासं, जालंधर। सुर्खियों में रहने वाले सत्ताधीर दल आप के विधायक शीतल अंगुराल को फिर से जान से मारने की धमकी दी गई है। वारिस पंजाब दे के चीफ अमृतपाल सिंह के खिलाफ इंटरनेट मीडिया पर बयान देने के मामले में जालंधर के वेस्ट हलके के आम आदमी पार्टी के विधायक शीतल अंगुराल को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। फोन करने वाले ने शीतल से अपना बयान वापस लेने को कहा है और ऐसा ना करने पर उन्हें मारने की धमकी दी है।

इस मामले को लेकर शीतल की शिकायत पर पुलिस ने डिवीजन नंबर पांच में मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस में दिए बयान में विधायक शीतल अंगुराल ने बताया कि उन्होंने पिछले दिनों एक बयान दिया था कि जो लोग पंजाब का माहौल खराब करना चाहते हैं, उन्हें पंजाब का माहौल खराब नहीं करने दिया जाएगा।  जिसके बाद फोन पर अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें धमकाया और उलटा-सीधा बोला। शख्स ने कहा कि  वारिस पंजाब दे संगठन के नवनियुक्त जत्थेदार अमृतपाल सिंह के खिलाफ हाल में दिए बयान को वापस लें। उनके हक में बयान दे, नहीं तो अंजाम बुरा होगा। अगर बयान नहीं दिए तो तुम्हारा सौदा लगाया जाएगा।

पुलिस जुटी जांच में, पता कर रही है फोन करने वाले का

मामले की जांच कर रहे एएसआई कुलविंदर सिंह ने बताया कि जिस नंबर से विधायक शीतल अंगुराल को फोन आया है वह नंबर साइबर क्राइम में जांच के लिए भेज दिया गया है। पता लगाया जा रहा है कि फोन करने वाला कहां का है और किस ऐप के जरिए फोन कर रहा है।

पहले गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के नाम पर दी गई धमकी

इससे पहले अगस्त में भी विधायक अंगुराल को जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया था। तब विधायक ने बताया था कि उन्हें गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई की डीपी लगे वाट्सएप नंबर से काल आई थी। इसमें उन्हें और उनके परिवार को निशाना बनाने की धमकी दी गई थी। तब भी विधायक ने इस संबंध में पुलिस को शिकायत दी थी। जिस नंबर से फोन आया था, वह नंबर भी पुलिस को दिया था और मामले की जांच के लिए बोला था। अभी तक पहला मामला सुलझा नहीं था कि दूसरा मामला फिर सामने आ गया।

कौन हैं शीतल अंगुराल

शीतल अंगुराल जालंधर पश्चिम से आम आदमी पार्टी के विधायक हैं। उन्होंने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी सुशील रिंकू को हराया था। शीतल वर्तमान में आप के प्रदेश प्रवक्ता भी हैं। अपने बयानों के लिए वे अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। 

यह भी पढ़ें - Punjab News: बीएसएफ ने भारतीय सीमा में घुसे पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया, चप्पे-चप्पे की ली जा रही तलाशी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें