Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: नाकाबंदी पर ASI ने युवकों को लात-घूसों से पीटा, वीडियो वायरल होने पर कहा- ऐसा नहीं करता तो वर्दी फाड़ देते

Punjab News पंजाब के भोगपुर थाने के एएसआई ने नाकाबंदी के दौरान युवकों को लात घूसों से पीटा। इंटरनेट पर वीडियो वायरल होने पर एएसआई ने कहा कि अगर मैं नहीं पीटता तो युवक मेरी वर्दी फाड़ देते। एएसआई ने आगे बताया कि युवकों ने शराब पी रखी थी और गंदी-गंदी गालियां दे रहे थे। हालांकि युवकों पर कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है।

By paramjit singh Edited By: Himani Sharma Updated: Mon, 12 Aug 2024 12:20 PM (IST)
Hero Image
पंजाब में एएसआई ने युवकों को जमकर पीटा

जागरण संवाददाता, भोगपुर। Punjab Crime News: आदमपुर रोड भोगपुर टी प्वाइंट पर नाकाबंदी के दौरान भोगपुर थाने के एक एएसआई ने युवकों की पिटाई कर दी। इसका एक वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में एएसआई थप्पड़ और लातों से पीटता दिखाई दिया।

रुकने के इशारे पर नहीं रुके युवक

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने टी प्वाइंट पर नाका लगाया हुआ था। वहां से अजय कुमार निवासी रूपनगर भोगपुर और उसका साथी हरप्रीत सिंह और एक और युवक मोटरसाइकिल पर गुजरे। एएसआई जसविंदर सिंह ने जब उन्हें रुकने का इशारा दिया तो वे आगे निकल गए।

पुलिस और युवकों शुरू हुई बहस

एएसआई ने दोनों को काबू कर लिया। जब उनसे नहीं रुकने का कारण पूछा तो पुलिस अधिकारी और युवकों में बहस शुरू हो गई। इस दौरान एएसआई आग बबूला हो गया और युवकों को पीटना शुरू कर दिया।

युवकों ने पी रखी थी शराब: एएसआई

एएसआई जसविंदर सिंह ने बताया कि युवकों ने शराब पी रखी थी और गंदी-गंदी गालियां दे रहे थे। युवक गुस्से में थे अगर वह ऐसा न करते तो वह उसकी वर्दी फाड़ देते। कानूनी कार्रवाई न करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि युवकों ने गलती मान ली थी। इसलिए उनको छोड़ दिया गया।

यह भी पढ़ें: कोलकाता में महिला डॉक्‍टर से दुष्‍कर्म-हत्‍या से पंजाब में गुस्‍सा, काले बिल्‍ले लगा सड़क पर निकला GMC का मेडिकल स्‍टाफ

वहीं दूसरी ओर थाना प्रभारी सिकंदर सिंह विर्क से बातचीत करने पर उन्होंने बताया कि युवकों ने बहुत शराब पी रखी थी और महिला मुलाजिम के सामने ही गालियां दे रहे थे, लेकिन अब दोनों के बीच राजीनामा हो गया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर